Nushrratt Bharuccha : इजरायल और फिलिस्तीन के बीच की जंग से बचकर भारत लौंटी नुसरत भरुचा, बाल-बाल बची एक्ट्रेस की जान

Nushrratt Bharuccha

Nushrratt Bharuccha

Nushrratt Bharuccha: इजरायल और फिलिस्तीन के बीच शनिवार को अचानक ही युद्ध छिड़ गया। इजरायल में फीलिस्तीनी आतंकियों ने घुसकर हजारों लोगों का नरसंहार कर दिया। वहीं इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा भी इस जंग में इजरायल में ही फंस गई थीं और इस बीच उनकी टीम से भी उनका संपर्क टूट गया था। हालांकि जैसे तैसे उनकी टीम से वापस संपर्क हो पाया और आखिरकार भारतीय दूतावास की मदद से उन्‍हें सुरक्षित भारत लाया जा सका।

इजरायल और फिलिस्तीन के बीच की जंग में फंस गई थीं Nushrratt Bharuccha

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा इजरायल में हो रहे फिल्म फेस्टिवल महोत्सव में हिस्सा लेने गई थीं, लेकिन शनिवार को हो रहे इस फेस्टिवल के बीच में ही फीलिस्तीनी आतंकियों ने इजरायल पर अटैक कर दिया और इस बीच नुसरत वहीं जंग के बीच ही फंस गईं। एक्ट्रेस की टीम ने इस बारे में जानकारी दी थी। दरअसल, उनकी टीम ने जानकारी देते हुए कहा था कि एक्ट्रेस एक बेसमेंट में हैं और सुरक्षित हैं. लेकिन चिंता उस वक्त बढ़ गई थी जब नुसरत से इस बातचीत के बाद उनकी टीम का संपर्क टूट गया था।

ये भी पढ़े: Madhubala : अभिमान और घमंड की लड़ाई में टूट गया था दिलीप कुमार और मधुबाला का रिश्ता, बिछड़ गए थे सलीम और अनारकली

बेसमेंट में छिपी थीं नुसरत भरुचा

बता दें कि नुसरत की टीम द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार नुसरत जंग में टीम से संपर्क टूटने के बाद एक बेसमेंट में छिप गईं थीं। उनकी टीम ने कहा था- हम संपर्क नहीं कर पा रहे हैं. हम नुसरत को सुरक्षित रूप से भारत वापस लाने की कोशिश कर रहे हैं। और आशा करते हैं कि वह स्वस्थ और सुरक्षित तरीके से वापसी करेंगी। हालांकि आखिरकार बड़ी देर के बाद उनकी टीम ने वापस उनसे संपर्क किया और भारतीय दूतावास की मदद से आखिरकार उन्हें सुरक्षित वहां से निकाल लिया गया।

बीती शाम मुंबई पहुंची थीं नुसरत भरुचा

आपको बता दें कि वहां से सुरक्षित नुसरत को निकालने के बाद उन्हें सीधे भारत भेज दिया गया। ऐसे में वो बीती शाम को मुंबई एयरपोर्ट पर उतरीं। मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए एक्ट्रेस की पहली झलक सामने आई है। एक्ट्रेस बिल्कुल सही सलामत हैं। हालांकि, वो काफी परेशान लग रही हैं। उनके चेहरे पर मायूसी साफ दिखाई दी।

Exit mobile version