The Kapil Sharma Show: कपिल के शो पर लगा सितारों का मेला, नुसरत भरूचा ने फ्यूचर हस्बैंड को लेकर किया बड़ा खुलासा

Chhatrapati Promotions

Nushrratt Bharuccha Talks About Her Dream Husband: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस नुसरत भरूचा  आए दिन अपने लुक्स और लाइफस्टाइल को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। वहीं अब एक्ट्रेस अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘छत्रपति को लेकर चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। नुसरत इन दिनों अपनी फिल्म को जोरों शोरों से प्रमोट कर रही हैं। इसी बीच एक्ट्रेस कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पर पहुचीं। शो में खूब सारा मस्ती मजाक करने के साथ एक्ट्रेस ने इस बात का भी खुलासा किया, कि उन्हें कैसा हसबैंड चाहिए?

एक्ट्रेस फिल्म को प्रमोट करने पहुंची ‘द कपिल शर्मा शो’

नुसरत भरूचा इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘छत्रपति’ को प्रमोट करने में लगी हुई हैं। इसी सिलसिले में एक्ट्रेस कपिल के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में शामिल हुई। इसी शो में बात करते हुए एक्ट्रेस ने इस बात का जिक्र किया कि उनके हसबैंड में कैसी क्वालिटीज होनी चाहिए। नुसरत भरूचा ने कहा कि, ‘मुझे हस्बैंड के रूप में ऐसा लड़का चाहिए, जो खूब हंसा सकता हो। उसका सेंस ऑफ ह्यूमर बेहतरीन होना चाहिए। इसके साथ वो सिंगल हो और उसमें हीरो की क्वालिटीज भी होनी चाहिए।’ वहीं शो में कपिल शर्मा ने एक्ट्रेस से मजाकिया अंदाज में कहा कि, ‘उन्होंने अंधेरी वेस्ट में शादी की है। इसके साथ वो फिल्म सिटी में अकेले हैं, जिसका मतलब यही है कि  उनके अंदर वो सब क्वालिटीज हैं, जिसकी एक्ट्रेस को तलाश है।’

कपिल के शो में उमड़ा सितारों का मेला

इस फिल्म में नुसरत के साथ बेलमकोंडा साई श्रीनिवास, भाग्यश्री, करण सिंह छाबड़ा लीड रोल में नजर आ रहे हैं। वहीं छत्रपती को वीवी विनायक द्वारा डायरेक्ट किया गया हैं। साथ ही फिल्म को  जयंतीलाल गडा ने प्रोड्यूस किया है। आपको बता दें कि इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए ‘द कपिल शर्मा’ शो पर सितारों का मेला लगा था।

Exit mobile version