Nushrratt Bharuccha: नुसरत भरूचा ने तोड़ी चुप्पी, हनी सिंह संग अपने रिश्ते पर बोलीं एक्ट्रेस

Nushrratt Bharuccha Reply On Dating With Honey Singh

Nushrratt Bharuccha: बॉलीवुड मशहूर एक्ट्रेस नुसरत भरूचा आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस ने कुछ ही समय में फिल्म इंडस्ट्री में काफी सफलता हासिल की है। आज के समय में उनके लाखों फैंस हैं, जो उनकी हर एक खबर का इंतजार करते रहते हैं। हालांकि एक्ट्रेस इन दिनों सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह संग डेटिंग के रूमर्स को लेकर चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। दरअसल, हाल ही में दोनों को एक-दूसरे का हाथ थामे स्पॉट किया गया था, जिसके बाद से ही दोनों के डेटिंग की अफवाहों ने तेजी पकड़ ली थी। वहीं अब इस मामले को लेकर एक्ट्रेस ने अपनी चुप्पी तोड़ी और खुलकर बात की हैं।

Vintage Cinema: रेखा के पति ने क्यों लगाई थी फांसी? आखिर सुसाइड नोट में क्या लिखा था? जानिए पूरी कहानी

नुसरत ने अपने रिश्ते को लेकर तोड़ी चुप्पी

बता दें कि नुसरत भरूचा इन दिनों अपनी साउथ अपकमिंग फिल्म ‘छत्रपति’ के प्रमोशन में जोरों शोरों से लगी हुई हैं। इस बीच एक्ट्रेस से जब उनके और हनी सिंग के रिश्ते को लेकर सवाल पूछा गया तो नुसरत ने कहा कि, ‘क्या आप जानते हैं कि ये मेरी लाइफ की पहली डेटिंग अफवाह है। मैं जब भी कहीं गई हूं कोई अफवाह नहीं उड़ी है, क्योंकि मैं कभी किसी के साथ रहीं ही नहीं, लेकिन ये अफवाह सामने आई तो मुझे लगा वाह मेरे पास आखिरकार एक तो आया। अब लोग मुझसे रैपिड फायर में इस मसले को लेकर कोई सवाल पूछेंगे तो मैं कम से कम उन्हें बता सकती हूं कि मेरे नाम को लेकर एक डेटिंग अफवाह रही थी। खैर मुझे लगता है कि लोगों के पास लाइफ में और कोई काम नहीं है। उनके पास एक बड़ी कल्पना भी है, अगर वो करते हैं तो करने दें।’

Draupadi Pooja: इन जगहों पर की जाती है द्रौपदी की पूजा, इस देवी का अवतार मानी जाती हैं पांचाली

डेटिंग की अफवाह का यह है कारण

गौरतलब है कि हाल ही में यो यो हनी सिंह और नुसरत भरूचा को एक साथ स्पॉट किया गया था। इस दौरान नुसरत भरूचा और हनी एक दूसरे का हाथ थामे नजर आए, जिसे देखकर लोगों ने इन दोनों की डेट करने की चर्चा को हवा दे दी। इससे पहले नुसरत भरूचा और यो यो हनी सिंह के ‘नॉटी सैंय्या जी’ गाने में भी एक साथ नजर आ चुके हैं।

Exit mobile version