Nushrratt Bharuccha Injured: शूटिंग के दौरान नुसरत भरूचा को लगी चोट, टांके लगवाते वीडियो हुआ वायरल

Nushrratt Bharuccha Injured

Nushrratt Bharuccha Injured

Nushrratt Bharuccha Injured: बॉलीवुड इंडस्ट्री एक्ट्रेस नुसरत भरुचा (Nushrratt Bharuccha) का ‘चोरीचोरी 2’ की शूटिंग के दौरान सेट पर एक हादसा हो गया है, जिससे उनके सिर और आंख के पास चोट आई है। एक्ट्रेस को लगी चोट की वजह अभी सामने नहीं आई है, लेकिन एक्ट्रेस का क्लीनिक में टांके लगावाता वीडियो देख लोग कयास लगा रहे कि उनकी चोट गंभीर है।

सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह चोट पर टांके लगवाती नजर आ रही हैं। वीडियो में नुसरत को चीखते हुए साफ-साफ देखा जा सकता है। हालांकि इस बीच उनके चेहरे पर मुस्कान भी है। उनके इस वीडियो को देखकर उनके फैंस भी परेशान हो गए और कमेंट कर उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

इशिता राज ने शूट किया वीडियो

इंस्टाग्राम पर शेयर किये गए वीडियो को इशिता राज ने शूट किया है। वीडियो में सबसे पहले इशिता कहती हैं कि, ‘मैं आपको बताना चाहूंगी कि मैं क्या कर रही हूं’। इसके बाद इशिता क्लीनिक के सर्जिकल बेड पर लेटी नुसरत भरूचा की तरफ कैमरा मोड़ती है और उनसे पूछती हैं कि आप लोग हाय कहना चाहेंगे? वीडियो में नुसरत भरूचा दर्द से कराहती नजर आ रही हैं। इसके अलावा वीडियो में इशिता कहती हुई नजर आ रही हैं कि देखो कितनी कमाल की किस्मत है नुसरत तुम्हारी यहां आज तुम्हारे साथ सिर्फ मैं ही मौजूद हूं।

फैंस कर रहे हैं जल्दी ठीक होने की दुआ

बता दें कि एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग सोशल मीडिया पर भी जबरदस्त है और लाखों फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। ऐसे में नुसरत को चोट लगने की बात सुनने के बाद उनके फैंस टेंशन में आ गए है, और वीडियो पर लगाता कमेंटस कर उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे है।

 

Exit mobile version