ओटीटी धोखाधड़ी केस में अब गिरफ्तार हुए ये निर्माता, इन लोगों ने मिलकर रचा है पूरा खेल

OTT blog image

ओटीटी पर फिल्मों और वेब सीरीज को मंजूरी दिलाने के नाम पर पैसा ऐंठने का मामला कई दिनों से चल रहा है, जिसमें रोजाना कई बड़े-बड़े नामों का खुलासा हो रहा है। बता दें कि फिल्म हड्डी के निर्माता संजय सहा, उनकी पत्नी और अन्य 4 लोगों का नाम इस मामले में सामने आया था, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने उनके खिलाफ इस मामले में केस दर्ज किया था। इन पर आरोप है कि संजय सहा और उनकी पत्नी राधिका नंदा अलग अलग कंपनियां बनाकर टैक्स की चोरी करते है। दोनों पति-पत्नी लोगों से ऐसे मिलते है जैसे ये आनंदिता एंटरटेनमेंट के पार्टनर है और फिर ओटीटी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर फिल्म को मंजूरी दिलाने के नाम पर लाखों का चूना लगाते हैं।

इस लेखक को किया गया गिरफ्तार

बता दें कि इस मामले में अभी तक रजत मौर्य और संजय सहा को गिरफ्तार कर लिया हैं, जिसके बाद अब इस सिंडिकेट से जुड़े अक्षत राज सलूजा को भी गिरफ्तार किया गया हैं, जो कि फिल्म राष्ट्रकवच ओम द बैटल विद इन और वेबसीरीज शिक्षा मंडल के लेखक और फिल्म ड्रीम गर्ल के एसोसिएट प्रोड्यूसर हैं। हालांकि इस मामले में मुंबई पुलिस अब भी राधिका नंदा व अन्य संदिग्धों की तलाश कर रही है।

यह पूरा मामला तब सामने आया जब इस फर्जीवाड़े का शिकार हुए निर्माता मान सिंह ने इसकी शिकायत मुंबई पुलिस में की थी । बहरहाल इस सिंडिकेट में मुंबई पुलिस और भी कई लोगों की तलाश कर रही है। गौरतलब है कि संजय और राधिका ने अब तक लगभग एक करोड़ 55 लाख रुपये ठगे हैं और उनके खिलाफ कुल 39 केस दर्ज हो चुके है।

Exit mobile version