“अब मुझसे दौड़ा नहीं जाता…”, चेन्नई की टीम में अपनी भूमिका पर बोले धोनी

MS Dhoni

महेंद्र सिंह धोनी इस साल कमाल के फॉर्म में हैं। उनकी कप्तानी में सीएसके की टीम प्लेऑफ से बस कुछ ही कदम दूर है। हालांकि किसी भी मैच में धोनी को ज्यादा बॉल खेलने को नहीं मिला है। अक्सर वो ऐसे समय पर आते हैं जब 5 से 6 गेंदे शेष रह जाती है। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ भी चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने नौ गेंद में 20 रन की शानदार पारी खेली और अपनी टीम को अच्छे स्कोर तक पहुंचाया। अब खुद धोनी ने भी ये कहा दिया है कि आईपीएल के इस सीजन में उनका काम निचले क्रम में आना और अंत के ओवरों में तेजी से रन बनाना है।

चेन्नई का प्लेऑफ खेलना लगभग तय

गौरतलब है कि आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स की सात जीत हो चुकी है। अब वह 15 अंकों के साथ अंक तालिका में दूसरे स्थान पर बनी हुई है। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मैच में जीत के साथ ही चेन्नई का प्लेऑफ खेलना लगभग तय माना जा रहा है। वहीं दिल्ली कैपिटल्स का प्लेऑफ में पहुंचना लगभग खत्म हो गया है।

मुझे ज्यादा दौड़ाओ मत..

धोनी इस सीजन चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आठवें नंबर पर बल्लेबाजी कर रहे हैं। माना जा रहा है कि यह उनका आखिरी आईपीएल सीजन हो सकता है। टीम की जीत के बाद धोनी ने अपनी बल्लेबाजी पर कहा “मेरा काम यही है, मैंने उनसे कहा है कि मुझे यही करना है, मुझे ज्यादा दौड़ाओ मत और यह काम कर रहा है। मुझे यही करने की जरूरत है, योगदान देकर खुश हूं। मुझे लगा कि 166-170 एक अच्छा स्कोर था। लेकिन एक बल्लेबाजी इकाई के रूप में, हम बेहतर कर सकते हैं। अच्छी बात यह है कि मोईन (अली) और जड्डू (जडेजा) को बल्लेबाजी करने का मौका मिला।”

CSK vs DC मैच में क्या हुआ ?

बता दें कि आईपीएल 2023 के 55वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स की भिड़ंत दिल्ली कैपिटल्स के साथ हुई। सीएसके ने दिल्ली को एकतरफा मैच में 27 रन से हराया। चेन्नई से मिले 168 रन के लक्ष्य के जवाब में दिल्ली की टीम 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 140 रन ही बना सकी। टीम की ओर से रिले रोसौव ने सर्वाधिक 35 रन बनाए। गेंदबाजी में सीएसके की ओर से पथिराना ने तीन विकेट झटके।

 

Exit mobile version