Nothing Phone 2a : लॉन्च से पहले Flipkart पर हुआ लिस्ट, इस दिन भारत में देगा दस्तक

Nothing Phone 2a

Nothing Phone 2a : मच अवेटेड नथिंग फोन Nothing Phone (2a) को लेकर यूजर्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब नथिंग की ओर से ऑफिशियली अनाउंस कर दिया गया है कि कंपनी इस महीने आयोजित होने वाली Mobile World Congress 2024 में हिस्सा लेगी और अपना नया मोबाइल Nothing Phone (2a) पेश करेगी। ​27 फरवरी को मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में नथिंग का ईवेंट होगा और इसी दिन ब्रांड का तीसरा ट्रांसपेरेंट फोन टेक मार्केट में एंट्री लेगा। नथिंग फोन 2a को लेकर कुछ स्पेसिफिकेशन की डिटेल भी सामने आई है। कहा जा रहा है कि इसमें परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 चिपसेट प्रदान किया जाएगा। प्रोसेसर को 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। इसमें 6.7 इंच की एमोलेड डिस्प्ले 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ मिलेगी।

फ्लिपकार्ट इंडिया ने Nothing Phone (2a) को किया टीज

गौरतलब है​ कि फ्लिपकार्ट इंडिया में इस फोन का टीजर पेज भी लाइव किया जा चुका है। यानी ग्लोबल लॉन्च के साथ ही कंपनी नथिंग फोन (2ए) को भारत में लॉन्च कर सकती है। फीचर्स की बात करें तो इसमें कई कमाल के फीचर्स दिए गए हैं। सबसे पहले अगर डिस्प्ले की बात करें तो इसमें 6.7 इंच की एमोलेड डिस्प्ले 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ मिलेगी। इसके अलावा इसमें परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 चिपसेट प्रदान किया जाएगा। इसके साथ प्रोसेसर को 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा।

Nothing Phone (2a) का फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

कैमरा सेटअप की बात करें तो Nothing Phone (2a) में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। जिसमें 50-मेगापिक्सल Samsung GN9 सेंसर और 50-मेगापिक्सल JN1 कैमरा होगा। इसमें 32 मेगापिक्सल का Sony IMX615 फ्रंट कैमरा मिल सकता है। पावर के लिए इस फोन के साथ 45W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली बड़ी बैटरी पावर दी जाएगी। इसके साथ 4,920mAh की बैटरी होने की उम्मीद है। डिवाइस Nothing OS 2.5-आधारित एंड्रॉयड 14 पर चलने की उम्मीद है और यह ब्लैक और व्हाइट दो कलर ऑप्शन में आ सकता है।

ये भी पढ़ें : Nothing Phone 2 : बेहद ही कम दामों पर Nothing Phone 2 ले आएं घर, देखें ऑफर्स

Exit mobile version