Nothing Phone 2: डिजाइन में किया जाएगा बदलाव, मिलेंगे iPhone 14 जैसे फीचर्स, जानें कब होगी लॉन्च

Nothing Phone 2

Nothing फोन को दुनियाभर के स्मार्टफोन मार्केट में खूब पसंद किया गया। इस फ़ोन ने यूजर्स के बीच अपनी एक खास पहचान बनाई और जल्द ही इसे काफी लोकप्रियता हासिल हुई। अब कंपनी बहुत जल्द इसके सक्सेसर स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है जिसका नाम Nothing Phone (2) होने वाला है। इसके लिए यूजर्स लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। कंपनी ने नथिंग फोन 2 के रियर पैनल की पहली झलक शेयर की है। उम्मीद के मुताबिक, इसमें नथिंग फोन 1 जैसा ट्रांसपेरेंट पैनल मिलेगा। फोन ग्लिफ लाइट स्ट्रिप और Red Dot Design के साथ आएगा।

अपकमिंग डिवाइस को इसी साल किया जाएगा पेश 

वहीं कंपनी ने अपने यूजर्स के लिए हाल ही में एलान किया है कि अपकमिंग डिवाइस को इसी साल लाया जा रहा है। हालांकि, यूजर्स को अभी फोन की लॉन्चिंग डेट जानने के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा। इस बीच नए डिवाइस Nothing Phone (2) के प्रोसेसर को लेकर एक नया अपडेट मिल रहा है।

Premium.

Phone (2) is coming summer 2023.

Sign-up for updates: https://t.co/FEJL4Jb2Aw pic.twitter.com/Nj8YONbYvm

— Nothing (@nothing) May 3, 2023

कंपनी से इस बार किया कुछ नया 

इससे पहले लॉन्च Nothing Phone (1) की डिजाइन को लेकर उसे काफी वाहवाही मिली थी। ऐसे में कंपनी से इस बार कुछ और नया करने की उम्मीद की जा रही है। Nothing Phone (2) में पहले की तरह ही ट्रांसपेरेंट डिजाइन दी जाएगी। हालांकि अपकमिंग स्मार्टफोन पहले से ज्यादा पावरफुल होगा। बताया जा रहा है कि इसके फीचर्स Nothing Phone (1) के सामान ही होंगे लेकिन इसमें चिपसेट और कैमरा को लेकर ज्यादा अपडेट दिया जा सकता है।  

Nothing Phone (1) के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स 

Nothing Phone (1) में 6.5 इंच की फ्लेक्सिबल OLED डिस्पले मिलती है, जो 60Hz से 120Hz एडेप्टिव रिफ्रेश रेट और HDR10+ सपोर्ट के साथ आती है। फोन के फ्रंट और बैक पैनल में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दिया गया है। फोन को 33W फास्ट चार्जिंग और 4500mAh की बैटरी सपोर्ट के साथ आता है। Nothing Phone (1) के रियर पैनल पर 50 MP सैमसंग JN1 सेंसर और 50 MP Sony IMX766 सेंसर है। 

क्वालकॉम के एसवीपी और मोबाइल, कंप्यूट और एक्सआर यूनिट्स के जीएम एलेक्स काटौजियन ने लिंक्डइन पर गलती से पुष्टि की है कि नथिंग फोन (2) स्नैपड्रैगन 8+ जेन 2 एसओसी के साथ आएगा। बता दें, पहली पीढ़ी के नथिंग फोन (1) की भारत में 32,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ घोषणा की गई थी

Exit mobile version