Nora In FIFA World Cup 2022: नोरा फतेही ने फीफा क्लोजिंग सेरेमनी में दिखाए दमदार मूव्स, ठुमकों से लगाई स्टेज पर आग

Nora Fatehi

Nora Fatehi

Nora In FIFA World Cup 2022: नोरा फतेही को फीफा वर्ल्ड कप के फैन फेस्टिवल में अपने डांस का जलवा बिखेरते देखा गया था। इसके अलावा एक्ट्रेस को एक बार फिर फीफा के क्लोजिंग सेरेमनी में अपने डांस से बिजलियां गिराते देखा गया। इस दौरान की कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं और फैंस उनपर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। जहां कुछ यूजर्स एक्ट्रेस के आउटफिट और उनके लुक पर फिदा हो रहे हैं, तो वहीं कुछ अन्य यूजर्स उनके डांस मूव्स की तारीफ कर रहे हैं।

Dünya Kupası finali öncesi mini konserden, Nora Fatehi – Light The Sky 🥰 pic.twitter.com/c0pVRhefMc

— Marek 🇰🇷 (%37 depresyonda) (@marek36_) December 18, 2022

नोरा के आइटफिट ने लुटा दिल

बीती रात हुए मैच की क्लोजिंग सेरेमनी में नोरा फतेही, बाल्कीस, रहमा रियाद और मनाल के साथ ‘लाइट द स्काई’ गाने पर डांस करती नजर आई। जानकारी के लिए बता दें कि इस गाने को नोरा ने अपनी आवाज में ही गाया है। इस खास मौके पर नोरा शिमरी ड्रेस में कहर डाती नजर आ रही थी। एक्ट्रेस ने अपने ऑल-ब्लैक लुक को और भी खूबसूरत बनाने के लिए ब्लैक स्टॉकिंग्स और हील्स पहना, जिसमें वह सिजलिंग पोज देते हुए भी नजर आईं।

 

नोरा का सिजलिंग अवतार

सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में नोरा फतेही हिंदी गाना गाते हुए भी नजर आईं, जिसे देखकर फैंस काफी खुश हो रहे हैं। साथ ही उन्हें एक्ट्रेस पर गर्व भी महसूस हो रहा है। वीडियो के कमेंट सेक्शन में जहां एक यूजर ने लिखा, ‘नोरा फतेही को क्लोजिंग सेरेमनी में लाइव डांस करते देखकर बेहद खुशी हुई।‘ वहीं दूसरे ने लिखा, ‘नोरा फतेही और दीपिका पादुकोण दोनों ही इस फाइनल्स सेरेमनी की जान थीं।‘ नोरा ने भी ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने इस खास पल की फोटो शेयर करते हुए लिखा, “फीफा क्लोजिंग सेरेमनी”।

Exit mobile version