Nora Fatehi: करियर में आए उतार-चढ़ाव को लेकर नोरा फतेही ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- ‘बॉलीवुड में रहना आसान नहीं’

Nora Fatehi

Nora Fatehi: बॉलीवुड इंडस्ट्री की डांसिंग गर्ल नोरा फतेही आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। नोरा ने अपने करियर की शुरूआत एक डांसर के रूप में की थी। बाद में उन्होंने कई म्यूजिक वीडियो में काम किया। वहीं आज वो बॉलीवुड में एक जाना-माना नाम बन गई हैं। साथी ही उन्होंने ने एक्टिंग की दुनिया में भी अपना कदम रखा हैं।

वहीं जल्द ही एक्ट्रेस फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ में नजर आने वाली हैं। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस ने फिल्म के प्रमोशन के दौरान अपने करियर के उतार-चढ़ाव के बारे में खुलकर बातें करती नजर आईं।

करियर में आए उतार चढ़ाव को लेकर की नोरा ने की बात

आपको बता दें कि हाल ही में एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान जब नोरा से पूछा गया कि क्या आपको अब भी फिल्मों में रोल पाने के लिए संघर्ष करना पड़ता है। इस सवाल के जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि ‘देखिए मैंने अपने करियर की शुरुआत बतौर डांसर की थी। शुरुआत में कई फिल्मों में मैंने आइटम नंबर भी किए थे।

एक वक्त पर मुझे लगने लगा था कि मुझे टाइपकास्ट किया जा रहा है। मुझे खुद को रिपीट करना पसंद नहीं है।’ नोरा ने आगे बताया, ‘इंडस्ट्री में एक डांसर को कोई सीरियस भूमिका में कास्ट नहीं करना चाहता है। उन्हें लगता है कि ये बस आइटम नंबर कर पाएगी और कुछ नहीं, लेकिन मैं उनके इस सोच को बदलना चाहती हूं। मैं चाहती हूं कि वे इस चीज को समझे कि मैं हर तरह की भूमिका निभा सकती हूं और मैं हर चैलेंज के लिए तैयार हूं।’

खुद को लेकर कही बड़ी बात

गौरतलब है कि नोरा फतेही फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ में लीड रोल में नजर आने वाली हैं। लोग उन्हें एक्ट्रेस रूप में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। नोरा ने अपने एक्टिंग करियर के बारे में बात करते हुए कहती हैं, ‘मैं खुद पर हर दिन काम कर रही हूं। मैं जो कल थी वो आज नहीं हूं।

मैं लोगों से मिलती हूं और उन्हें बताती हूं कि मैं हर तरह की भूमिका निभाने के लिए तैयार हूं। यहां इंडस्ट्री में आपको खुद से खुद के लिए लोगों से बात करनी होती है। उन्हें बताना पड़ता है कि आप कितने काबिल हो वर्ना आप यहां टिक नहीं पाएंगे।’

Exit mobile version