नोकिया का लेटेस्ट स्मार्टफोन Geekbench पर आया नज़र! जानें कैसी होगी फ़ोन

Nokia C300

HMD Global, C सीरीज के एक नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए तैयार है। इस बजट फोन का नाम Nokia C300 होने वाला है। कंपनी ने पिछले दिनों में अपने कई नए स्मार्टफोन मार्केट में पेश किए हैं। जिनमें इसकी C सीरीज के भी कई मॉडल शामिल हैं। अब एक और स्मार्टफोन भारत में पेश करने वाली है जिसे एक बेंचमार्क साइट पर स्पॉट किया गया है।

नोकिया के इस हैंडसेट को गीकबेंच बेंचमार्किंग साइट पर HMD Global Nokia C300 नाम से देखा गया है। इस फोन को 3GB रैम और एंड्रॉयड 12 के साथ लिस्ट किया गया है। इसमें कई और शानदार फीचर्स दिए गए हैं। आइए विस्तार से इसके बारे में जानते हैं  ….

Nokia C300

Nokia C300 के संभावित फीचर्स

बताया जा रहा है कि C सीरीज में यह अगला एडिशन हो सकता है, जिसमें कई बजट स्मार्टफोन कंपनी पहले ही लॉन्च कर चुकी है। डिस्प्ले की बात करें तो नोकिया के इस फोन में 6.3 इंच की HD+ डिस्प्ले मिल सकती है। लीक्स के अनुसार Snapdragon 662 SoC इसमें दिया गया है जो कि एक ऑक्टाकोर चिपसेट है। इसमें 1.80GHz की बेस फ्रीक्वेंसी और 2.02 GHz की अधिकतम फ्रीक्वेंसी बताई गई है। इसके साथ में Adeno 610 GPU की पेअरिंग देखने को मिलती है।

Nokia C300

बैटरी और कैमरा सेटअप

यह स्मार्टफोन 8MP रियर कैमरा के साथ आ सकता है। फ्रंट कैमरा के तौर पर 5MP का सेंसर इसमें दिया गया है। ऑपरेटिंग सिस्टम के तौर पर यह आउट ऑफ द बॉक्स Android 12 Go edition के साथ आने वाला है। फोन में 4000mAh बैटरी है। चार्जिंग के लिए माइक्रो यूएसबी पोर्ट इसमें दिया जा सकता है। कनेक्टिविटी विकल्पों में इसके अंदर डुअल सिम, 4G VoLTE, WiFI, Bluetooth, GPS आदि का सपोर्ट देखने को मिल सकता है। .

Exit mobile version