बेहतरीन फीचर्स के साथ Nokia C31 लॉन्च, कीमत सिर्फ 9,999 रुपए

nokia blog

Nokia C31 Launch : लम्बे अंतराल के बाद नोकिया ने भारत के मार्केट में कदम रखा है। कंपनी भारतीय बाज़ार में अपनी पुरानी पकड़ बनाना चाहती है। Nokia के फोन अपनी बैटरी और डिजाइन के लिए सालों से काफी फेमस हैं। अब नोकिया एक और बढ़िया बजट स्मार्टफोन भारत में लॉन्च की है। दरअसल, Nokia के इस हैंडसेट का नाम Nokia C31 है। ये एक बजट फोन है जिसमें 5050 mAh की बैटरी यूजर्स को मिलती है। फोन में 6.7 इंच के बड़े डिस्प्ले के साथ-साथ कई ऐसे ही शानदार फीचर्स मौजूद है। तो चलिए जानते हैं इस फोन के बारे में। ..

Nokia C31 की कीमत

कीमत की बात करें तो कंपनी ने Nokia C31 स्मार्टफोन की 3GB RAM और 32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत भारत में 9,999 रुपये सेट की है। इसका एक 4GB + 64GB स्टोरेज वेरिएंट भी आता है जिसकी कीमत 10,999 रुपये है।

Nokia C31 के फीचर्स

डिस्प्ले : नोकिया के इस हैंडसेट में 6.74 इंच का एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1600 x 720 है।

ऑपरेटिंग सिस्टम :  नोकिया C31 के इस शानदार फोन में यूजर्स को Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ दिया जाएगा। यूजर्स के बेहतर एक्सपीरियंस के लिए वाकई मददगार साबित होने वाला है।

कैमरा : अगर कैमरे की बात करें तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। इसका पहला सेंसर 13 मेगापिक्सल का है। दूसरा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर है। वहीं, तीसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। फोन में सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट सेंसर दिया गया है।

बैटरी : फोन में 5050 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 10W वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह IP52 पानी और धूल रेस्सिटेंट है।

रंग : ये फोन आपको तीन कलर ऑप्शन Charcoal, Mint और Cyan में खरीद के लिए उपलब्ध होगा।

अन्य फीचर्स : एचएमडी ग्लोबल ने दो साल तक के क्वाटर्ली सुरक्षा अपडेट और एक साल की रिप्लेसमेंट गारंटी का वादा किया है। फोन में रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर, फेस अनलॉक मैकेनिज्म, वायर्ड ऑडियो आउट के लिए 3.5 मिमी ऑडियो जैक, एक यूएसबी-सी पोर्ट, ब्लूटूथ 4.2 और वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, डुअल-सिम, स्टोरेज विस्तार के लिए माइक्रोएसडी और वायरलेस एफएम रेडियो जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

 

Exit mobile version