नोएडा: 48 घंटे बाद पड़ोस के घर से मिला 2 साल की मासूम का शव, मौके से फरार हुआ पड़ोसी

noida crime

ग्रेटर नोएडा से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, सूरजपुर थाना क्षेत्र के देवला टोला से दो दिन पहले एक दो साल की बच्ची लापता हो गई थी। घटना के 48 घंटे के बाद एक पड़ोसी के घर से बच्ची का शव मिला। बच्ची का शव एक बैग में रखा हुआ था। आरोपी मौके से फरार बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

खबरों के मुताबिक सूरजपुर थाना क्षेत्र के देवला गांव निवासी शिवकुमार की 2 वर्षीय मासूम बेटी मानसी शुक्रवार को रहस्यमय तरीके से लापता हो गई। परिजनों ने काफी तलाश की और पूरे मोहल्ले में पूछताछ की, लेकिन मासूम मानसी का पता नहीं चला तो उन्होंने पुलिस से संपर्क किया। पुलिस ने इस मामले में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर बच्ची की तलाश की लेकिन काफी तलाशने के बाद भी मानसी की कोई जानकारी नहीं मिली।

यह भी पढ़ें: हरियाणा: दहेज के लिए विवाहित की हत्या? संदिग्ध परिस्थितियों में हुई युवती की मौत तो…

पड़ोस के कमरे में पड़ा मिला मासूम का शव

वहीं रविवार की दोपहर ग्रामीणों ने अधिकारियों से शिकायत की कि पड़ोस के एक घर से बदबू आ रही है और वह बाहर से बंद है। मामले की जानकारी मिलने पर सूरजपुर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और कमरे की कुंडी तोड़कर तलाशी ली तो सभी दंग रह गए। 48 घंटे से लापता दो साल की मानसी कमरे में रखे बैग में मृत पाई गई। घर का मालिक और पीड़िता के पड़ोस का रहने वाला राघवेंद्र मौके से फरार है। बताया जा रहा है कि राघवेंद्र का परिवार 15 दिन पहले ही बलिया गया था।

बैग से बरामद किया लापता बच्ची का शव

इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने कहा कि 2 साल की लापता बच्ची का शव उसके पड़ोस के एक घर में पड़े एक बैग से बरामद किया गया है। इस घटना ने पूरे इलाके में सनसनी मचा दी है। फिलहाल मामले को लेकर पुलिस हर एंगल से जांच पड़ताल कर रही है। अब देखना ये है कि बच्ची की हत्या करने वाले आरोपी को कब तक गिरफ्तार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: राजस्थान: दलित महिला के साथ मुस्लिम दरिंदे ने किया दुष्कर्म, फिर जिंदा जलाकर कर दी हत्या

Exit mobile version