RCP Singh Joins BJP : नीतीश के दाहिने हाथ आरसीपी सिंह ने थामा भाजपा का दामन, कहा- नीतीश जी मुंबई में बड़ी-बड़ी बाते….

RCP Singh Joins BJP

RCP Singh Joins BJP : लंबे समय से खबरें आ रही थी कि पूर्व केंद्रीय मंत्री और जेडीयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह (RCP Singh) बीजेपी में शामिल हो सकते हैं। हालांकि अब औपचारिक रूप से वह बीजेपी (BJP) के साथ जुड़ गए हैं। गुरुवार दोपहर बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यालय में बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने आरसीपी सिंह (RCP Singh Joins BJP) को बीजेपी की सदस्यता दिलाई है।

यह भी पढ़ें- Imran Khan Arrested: इमरान खान से पहले इन पूर्व पाकिस्तानी पीएम को भी किया जा चुका है गिरफ्तार, एक को तो हुई हैं फांसी

आरसीपी सिंह ने साधा नीतीश पर निशाना

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए आरसीपी सिंह (RCP Singh Joins BJP) ने कहा- ”आज मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र, गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान को धन्यवाद देता हूं।” इसके अलावा उन्होंने नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा- ‘नीतीश जी मुंबई में बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं। C लेटर से उन्हें प्रेम है। C से चेयर भी होता है। एक दिन ओडिशा फिर झारखण्ड और अब मुंबई में हैं। 3 दिन में 3 प्रदेश।’ इसके आगे उन्होंने कहा- ”उन्हें बिहार के विकास के लिए जनमत मिली था, लेकिन नीतीश बाबू क्या कर रहे हैं? नीतीश बाबू पीएम थे, हैं और रहेंगे, P मतलब पलटी M मतलब मार।”

आपको बता दें कि लंबे समय से आरसीपी सिंह (RCP Singh Joins BJP) किसी भी पार्टी से जुड़े नहीं थे। बीते वर्ष जब उन्हें राज्यसभा में भेजा नहीं गया था तो तब उन्हें मंत्रिमंडल से हटना पड़ा था। इसके बाद से ही वह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ हमलावर रहे हैं। नीतीश कुमार के अलावा उनकी नाराजगी जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह से भी है। साथ ही वह बिहार के अलग-अलग जिलों में जाकर नीतीश के करीबी लोगों के खिलाफ आग उगल रहे थे। गौरतलब है कि पिछले साल अगस्त माह में बिहार में जब सत्ता परिवर्तन हुआ था और नीतीश कुमार ने भाजपा से अलग होने का फैसला किया था, तो तब से ही आरसीपी सिंह के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही थी। कहा तो ये भी जा रहा था कि आरसीपी सिंह की भाजपा के साथ नजदीकियां लगातार बढ़ रही हैं।

यह भी पढ़ें- दास्तान ए गुड्डू मुस्लिम : अतीक अहमद का गुर्गा कैसे बना ‘बमबाज’, जानिए क्यों अब तक है फरार?

Exit mobile version