Mission 2024: कोलकाता में ममता से मुलाकात करने पहुंचे नीतीश-तेजस्वी, 2024 चुनाव को लेकर तैयारियां जोरों पर

Mission 2024

Mission 2024 : जैसे-जैसे 2024 का लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे ही विपक्षी एकता मजबूत होने की कोशिशें तेज होती जा रही है। धीरे-धीरे सभी विपक्षी दल लगातार बैठक कर रहे हैं। इसी कड़ी में आज बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, (Nitish Kumar) डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) से मुलाकात की। तीनों नेताओं ने ये मुलाकात आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कोलकाता में की है। इसी वजह से इस मुलाकात को सियासी तौर पर काफी अहम माना जा रहा है।

आपको बता दें कि जदयू नेता नीतीश कुमार विपक्षी एकता को एकजुट करने के लिए तमाम प्रयास कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नीतीश कुमार लोकसभा चुनाव (Mission 2024) में पीएम पद की उम्मीदवारी को हासिल करने के लिए काफी प्रयासरत हैं। हालांकि नीतीश  की विपक्ष को एकजुट करने की कोशिश रंग लाती है तो यकीनन बीजेपी की जीत का रास्ता मुश्किल हो जाएगा।

यह भी पढ़ें- दास्तान ए गुड्डू मुस्लिम : अतीक अहमद का गुर्गा कैसे बना ‘बमबाज’, जानिए क्यों अब तक है फरार?

ममता ने फिर भाजपा को घेरा

मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा- ‘हम चाहते हैं कि जो बीजेपी हीरो बनी फिर रही है, वो आने वाले चुनाव में जीरो हो जाए। जानकारी के मुताबिक, ममता बनर्जी से मुलाकात के बाद नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) उत्तर प्रदेश के लखनऊ में समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव से भी मुलाकात कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें- UP Nagar Nikay Chunav 2023 : चुनाव से पहले सहारनपुर में सीएम योगी ने दी माफियाओं को चेतावनी, कहा- सरकारों को दंगा कराने…

Exit mobile version