गुजरात: कूड़े के ढेर में रोती मिली नवजात बच्ची, पुलिस ने बच्ची को अस्पताल में करवाया भर्ती

couple gave birth to girl

newborn girl in garbage

गुजरात के वडोदरा से मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया हैं। दरअसल यहां एक कपल ने अपनी नवजात बच्ची को कूड़े में फेंक दिया। बच्ची की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस की SHE टीम ने नवजात को अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने बच्ची के माता-पिता का पता लगा लिया है। फिलहाल मामले को लेकर पूछताछ जारी है।

कूडे़ के ढेर में बच्ची

ये घटना गुजरात के वडोदरा के कारेलीबाग इलाके की है। यहां कूड़े के ढेर में बच्ची के रोने की आवाज सुनकर एक शख्स ने पुलिस को नवजात की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस की SHE टीम ने नवजात को फौरन अस्पताल में भर्ती करवाया। जांच के बाद पुलिस ने कपल को पकड़ लिया। मिली जानकारी के मुताबिक, शादी से दो दिन पहले ही होने वाली दुल्हन के पेट में दर्द उठा जिसके बाद उसे ऑटो में बिठाकर अस्पताल ले जाया जा रहा था। लेकिन तभी ऑटो में ही महिला ने बच्ची को जन्म दे दिया। कपल बदनामी के डर से घबरा गए और नवजात को पास कूड़े के ढेर में रख के चले गए। डिलीवरी के बाद महिला की तबीयत काफी बिगड़ गई थी। जिसके बाद कपल भी उसी अस्पताल में आ पहुंचे जहां बच्ची भर्ती थी। डॉक्टर को महिला की स्थिति पर शक हुआ। और उन्होंने मामले की जानकारी पुलिस को दे दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पूछताछ की। पूछताछ में कपल ने अपने गुनाह को कबूल और सारा सच बताया। फिलहाल बच्ची ठीक है और डॉक्टरों की निगरानी में है।

कपल ने कबूला गुनाह

दोनों ने पुलिस को बताया कि वह लंबे समय से एक दूसरे को जानते हैं। इस दौरान उनके शारीरिक संबंध बने और लड़की प्रेग्नेंट हो गई। उन्होंने बदनामी के डर से से इस बात को अपने-अपने परिवारों से छुपाकर रखा था। उन्होंने पुलिस को बताया कि बच्ची ऐसे छोड़कर आने के बाद उन्हें काफी पश्चतावा हुआ था। वह अपनी बच्ची को लेना चाहते हैं। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच जारी है। मां का डीएनए टेस्ट करवाने के बाद बच्ची को माता-पिता को सौंप दिया जाएंगा।

 

Exit mobile version