Bigg Boss 16 : फिनाले से पहले शो में आया नया मोड़, इस कंटेस्टेंट ने घर को कहा अलविदा

Bigg Boss 16 Update

Bigg Boss 16 Update

Bigg Boss 16 Update : बिग बॉस का 16वां सीजन दर्शकों को बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है। शो में रोजाना नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा हैं। हालांकि अब शो अपने आखिरी दौर में चल रहा है। इस हफ्ते की शुरुआत में घर से एक नहीं, दो नहीं बल्कि तीन-तीन लोगों का सफर खत्म हुआ है।

सबसे पहले शो को अभिनेत्री श्रीजिता डे ने अलविदा कहा, जिसके बाद अब्दु रोजिक की एग्जिट ने तो सबको हैरान कर दिया। एक तरफ जहां सभी घरवाले (Bigg Boss 16 Update) अब्दु के एग्जिट से दुखी थे, तो वहीं साजिद खान (Sajid Khan) के जाने से सभी लोग टूट गए। शो से साजिद के अलविदा लेने के बाद खबर आ रहीं है कि अब एक और कंटेस्टेंट शो को अलविदा कहेगा।

अब इस कंटेस्टेंट ने शो को कहा अलविदा

खबरों के मुताबिक, इस हफ्ते शो से टीवी की फेमस बहू सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) वॉलंटरी एग्जिट लेंगी। माना जा रहा है कि फिनाले के एकदम नजदीक आने से पहले वह घर (Bigg Boss 16 Update) को छोड़ देंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक,अभिनेत्री के पिता तौकीर खान की तबीयत बहुत समय से खराब चल रही है, जिसकी जानकारी सुम्बुल के घरवालों ने शो के मेकर्स को दी। फिर बिग बॉस ने एक्ट्रेस को उनके पिता की खराब तबियत के बारें में बताया, जिसके बाद सुम्बुल ने शो को अलविदा कहने का फैसला किया हैं। बता दें कि शो से अभिनेत्री (Sumbul Touqeer Khan)  की एग्जिट पर अभी न तो बिग बॉस के मेकर्स और न ही सुम्बुल की टीम ने ऑफिशियल स्टेटमेंट दी है।

एक्ट्रेस ने बनाया नया रिकॉर्ड

बता दें कि इस समय बिग बॉस के घर में केवल 9 कंटेस्टेंट बचे हुए हैं, जिसमें से सुम्बुल तौकीर खान को सबसे वीक माना जाता है। ज्यादातर घरवाले एक्ट्रेस को सबसे संभलकर व अन्य लोगों के पीछे छिपकर खेलने वाला मानते हैं। लेकिन बता दें कि शो (Bigg Boss 16 Update) के अब तक के इतिहास में सुम्बुल, 100 दिनों से ज्यादा रहने वाली सबसे कम आयु की कंटेस्टेंट हैं। वह (Sumbul Touqeer Khan)  केवल 19 साल की है। बिग बॉस (Sumbul Bigg Boss Record) के सभी सीजन और सभी भाषाओं में अब तक इतनी कम उम्र का कोई भी कंटेस्टेंट नहीं आया है।

Exit mobile version