Bigg Boss 16: बिग बॉस हाउस में शुरू हुआ नया बवाल, घरवालों से भिड़ीं अर्चना

Bigg Boss 16

Bigg Boss 16

Bigg Boss 16 Updates: छोटे पर्दे का मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 16 अपने सफर में तेजी से आगे बढ़ रहा है। हर बीतते हफ्ते के साथ आए दिन शो में नए-नए हंगामे देखने को मिलते है, जो कि फैंस को काफी पसंद आते है। वहीं एक बार फिर घर में एक नया बवाल शुरू हो गया है। हाल ही के एपिसोड में अर्चना गौतम (Archana Gautam) घरवालों से लड़ती नजर आ रही है।

 

घर में अर्चना का तांडव

‘बिग-बॉस’ (Bigg Boss 16) के हाल ही में आए एपिसेड ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। आपको बता दें कि शो के अगले एपिसोड के प्रोमो से पता लग रहा है कि, अर्चना की घरवालों से जमकर लड़ाई हुई है, जिसमें अर्चना को कहते सुना गया कि आज ताजा रोटी बना रही हैं, सभी लाइन पर आ गए हैं। इसके बाद सौंदर्या कहती हैं कि तुमने हेल्प करने के लिए कहा था, लेकिन नहीं किया। तुम विश्वास के लायक नहीं हो, तुम पर ट्रस्ट करना गलत है। इसके बाद प्रियंका आती है और कहती है कि अर्चना तुम तो घोटाला करती हो, और धीरे-धीरे दोनों के बीच लड़ाई बढ़ जाती है।

 

घरवालो से भिड़ीं अर्चना

अर्चना और प्रियंका की लड़ाई शुरू होते ही अंकित बीच में आते हैं और कहते हैं, कि तुम अपने फायदे के लिए दोस्ती का इस्तेमाल करती हो, आगे कहते हैं कि, जिस-जिस ने तुम पर भरोसा किया है, तुमने उन्हीं को धोखा दिया है। वहीं शालीन को भी कहते हुए सुना जाता है कि, निकल आगे से, हट, हट।’ देख तेरे और मेरे बीच कितना डिफरेंस है, निकलो और फिर अर्चना सभी पर जमकर गुस्से में बरसती है और फिर अपने कमरे में चली जाती है। बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब अर्चना और घरवालों के बहस छिड़ी हो। आए दिन वो घर के किसी ना किसी मेंबर के साथ भिड़ती ही रहती हैं। उनके इस अंदाज को कई लोग पसंद करते हैं तो वहीं कई यूजर्स इसे गेम जीतने की स्ट्रेटजी का नाम देते हैं। ऐसे में देखना यह होगा कि बिग बॉस में आगे क्या होता है।

Exit mobile version