Dream Girl 2: ‘ड्रीम गर्ल 2’ की नई रिलीज डेट का हुआ ऐलान, जानें किस दिन रिलीज होगी फिल्म

Dream Girl 2

Dream Girl 2

Dream Girl 2: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की लंबे समय से चर्चित फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ (Dream Girl 2) को लेकर एक अपडेट सामने आई है। दरअसल, फिल्म मेकर्स में इस फिल्म की रिलीज डेट में थोड़ा बदलाव किया है। ये पहली बार नही है जब इस फिल्म के रिलीज डेट में फेरबदल किया गया हो, इससे पहले भी कई बार मेकर्स इस फिल्म की रिलीज डेट एक्सटेंड कर चुके हैं।

क्या है नई रिलीज डेट?

बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना और लाइगर गर्ल अनन्या पांडे की आगामी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ की रिलीज डेट को एक बार फिर चेंज कर दिया गया है। बता दें कि पहले एक्टर की ये फिल्म 23 जून 2023 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब मौजूदा मिली जानकारी के अनुसार ये फिल्म 7 जुलाई को रिलीज की जाएगी। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म की शूटिंग में लेट की वजह से रिलीज डेट को एक्सटेंड किया गया है।

ये सितारें आएंगे नजर

बता दें कि आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की इस कॉमेडी फिल्म में अभिषेक बनर्जी,अन्नू कपूर, मनजोत सिंह जैसे सितारें भी नजर आएंगे। एक्टर की यह फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ का सीक्वल है। ऐसे में देखना यह होगा कि सितारों से भरी इस फिल्म को दर्शकों का कैसा रिस्पॉन्स मिलता है।

इन फिल्मों में आएंगे नजर

बात करें अगर आयुष्मान के वर्क फ्रंट की तो एक्टर की अपकमिंग फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ (An Action Hero) बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसके अलावा एक्टर अगली बार ‘ड्रीम गर्ल 2’ में नजर आएंगे। बता दें कि अनन्या पांडे जल्द ही ‘ड्रीम गर्ल 2’ के अलावा ‘खो गए हम कहां’ (Kho Gaye Hum Kahan) में भी नजर आएंगी।

Exit mobile version