‘महाठग’ सुकेश चंद्रशेखर का नया आरोप, एलजी को पत्र लिखकर केजरीवाल और जैन की शिकायत

sukesh-chandrashekhar

sukesh-chandrashekhar

तिहाड़ जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने उपराज्यपाल वी.के. सक्सेना को पत्र लिखकर आम आदमी पार्टी के खिलाफ एक और लेटर बम फोड़ दिया है। सुकेश ने दिल्ली के मुख्यमंत्री और जेल में बंद मंत्री सत्येंद्र जैन पर मानसिक उत्पीड़न और धमकी देने का आरोप लगाया है। साथ ही सुकेश ने कहा है कि वो इन धमकियों और दबाव के आगे नहीं झुकेगा।

conman sukesh chandrashekhar

दरअसल, 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग के मामले के मुख्य आरोपी महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने जेल से भेजे एक लेटर से सनसनी मचा दी है। सुकेश ने एक और लेटर बम फोड़ते हुए मुख्यमंत्री केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन पर बड़े आरोप लगाए है। जानकारी के मुताबिक सुकेश ने अपना पत्र उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना को लिखा। पत्र में सुकेश ने केजरीवाल और जैन पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने और धमकी देने के आरोप लगाए हैं। साथ ही कहा है कि वो इन धमकियों और दबाव के आगे नहीं झुकेगा। इससे पहले 21 दिसंबर को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में पेशी के दौरान सुकेश ने आरोप लगाया था कि जेल अधिकारी उन्हें जेल से शिकायत भेजने पर परेशान कर रहे हैं।

31 दिसंबर का दिया हवाला

मंडोली जेल में बंद सुकेश ने पत्र में लिखा, पिछले हफ्ते सत्येंद्र जैन ने मुझे उनकी मांगों को स्वीकार करने और मेरे कब्जे में उनके खिलाफ सभी सबूत सौंपने का अंतिम अवसर दिया। यह संदेश उन्होंने जेल -14 अधीक्षक राजकुमार के माध्यम से नए साल की पूर्व संध्या पर दिया। जैन ने मुझे इस साल कर्नाटक में विधानसभा चुनाव के लिए टिकट देने और पंजाब में रेत खनन के ठेके भी देने की पेशकश की। जिसके बदले में उनके खिलाफ दिए गए सभी बयानों को वापस लेने और सभी चैट, स्क्रीनशॉट और वॉयस रिकॉडिर्ंग सौंपने की मांग की।

सुकेश ने पत्र में कहा, सुकेश ने लिखा, जैन ने उसे चेतावनी दी कि अगर मैं सहमत नहीं हूं, तो वह सुनिश्चित करेगें कि मुझे मंडोली की एक जेल से दूसरी जेल में स्थानांतरित कर दिया जाएगा और इस तरह से प्रताड़ित किया जाएगा कि मैं खुद आत्महत्या करने की स्थिति में पहुंच जाऊंगा। या फिर सुशांत सिंह राजपूत जैसा हश्र होगा। उन्होंने मुझे फैसला करने के लिए 48 घंटे का समय दिया। यह सब उनके द्वारा स्पीकर फोन पर बोला गया था। सुकेश ने अपने पत्र में दावा किया है कि जेल अधीक्षक अपने जेल से मेरे पास आए और उन्होंने नए साल की शुभकामना के साथ बातचीत समाप्त की और कहा कि हम नए सिरे से शुरुआत कर सकते हैं।

सुकेश ने दावा किया कि 7 जनवरी को, जैसा कि सत्येंद्र जैन ने धमकी दी थी, उसे बिना किसी कारण के जेल-14 से जेल-13 में स्थानांतरित कर दिया गया. पत्र में लिखा है, जेल-13 में कुख्यात अपराधी और गैंगस्टर बंद हैं. जेल-14 की क्षमता 250 और जेल-13 की क्षमता 1,600 है।

conman sukesh chandrashekhar

सत्येंद्र ने कर्नाटक में टिकट की पेशकश की- सुकेश

चंद्रशेखर ने आरोप लगाया कि पिछले हफ्ते जैन ने उन्हें उनकी मांगों को स्वीकार करने और मेरे कब्जे में उनके खिलाफ सभी सबूत सौंपने का “आखिरी मौका” दिया था। उन्होंने कहा कि यह संदेश उन्होंने जेल-14 अधीक्षक राजकुमार के माध्यम से 31 दिसंबर को दिया था। सुखेश ने आरोप लगाया कि सभी बयानों को वापस लेने के बदले में जैन ने उन्हें कर्नाटक विधानसभा चुनाव में एक सीट और पंजाब में रेत खनन के ठेके की पेशकश की थी।

 

 

Exit mobile version