Divya Aggarwal: सगाई की तस्वीरें पोस्ट करने पर बुरी फंसी दिव्या अग्रवाल, नेटिजेंस ने किया ट्रोल

Divya

Divya

Divya Aggarwal: बिग बॉस ओटीटी का खिताब अपने नाम करने वाली एक्ट्रेस दिव्या अग्रवाल (Divya Aggarwal) एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा का केंद्र बन गई हैं। दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए अपनी सगाई का ऐलान किया है, जिसके बाद जहां एक तरफ कई सितारें उन्हें बधाई दे रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

एक्ट्रेस ने शेयर की सगाई की तस्वीरें

हाल ही में बिग बॉस ओटीटी की विनर दिव्या अग्रवाल ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने सगाई की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड अपूर्व पड़गांवकर (Apoorva Padgaonkar) संग सगाई कर ली है। शेयर किए गए तस्वीरों में एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड संग रोमांटिक पोज में नजर आ रही हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपनी अंगुठी की एक तस्वीर भी साझा की है।

 

 

तस्वीरों के साथ जोड़ा प्यारा कैप्शन

एक्ट्रेस ने सगाई की तस्वीरों को पोस्ट करते हुए एक कैप्शन में लिखा है, ’क्या मैं कभी मुस्कुराना बंद कर दूंगी? शायद नहीं। जीवन में और अधिक चमक आ गई और मुझे इस यात्रा को साझा करने के लिए सही व्यक्ति मिल गया। उनका #BaiCo हमेशा के लिए वादा। इस महत्वपूर्ण दिन से, मैं कभी अकेली नहीं चलूंगी।’ एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर जहां कई सितारें उन्हें बधाई दे रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ नेटिजेंस ने एक्ट्रेस को उनकी लव लाइफ को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

 नेटिजेंस ने किया जमकर ट्रोल

एक्ट्रेस के इन सगाई की तस्वीरों पर पवित्रा पुनिया, आरती सिंह, अशनूर कौर, जय भानुशाली और शार्दुल पंडित जैसे सितारों ने बधाई दी है। वहीं दूसरी जहां एक यूजर ने लिखा, ’आप कभी अकेले नहीं चले… आप बस उस व्यक्ति को बदल रहे थे जिसके साथ आप चल रहे हैं।’ वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, ’इतनी जल्दी सगाई…फॉरेवर बहुत बड़ा शब्द है।’ इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा, ’मुझे इस खबर को हजम करने के लिए बहुत समय लगेगा।’

Exit mobile version