नोरा को नेटिज़न्स ने बताया ड्रामेबाज़, वीडियो वायरल

NoraViralVideo blog image

नोरा फतेही अपने डांस मूव्स और एक्टिंग के कारण हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं। नोरा ने अपने सिजलिंग डांस मूव से सबको दीवाना बनाया है। बेहद खूबसूरत नोरा फतेही अपने नए-नए फोटोज की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। ‘झलक दिखला जा 10’ की जज नोरा ने  एक्टिंग से भी सबको प्रभावित किया है। हाल ही में फिल्म ‘थैंक गॉड’ का एक गाना ‘मानिके मागे हिते’ को खूब पसंद किया गया। नोरा का डांस मूव ने कमाल कर दिया। हालांकि, मिस फतेही के एक लेटेस्ट वीडियो ने नेटिज़न्स को हैरान कर दिया है और वे उनका खूब मजाक बना रहे हैं।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक फैन नोरा को देखकर इमोशनल हो जाती है और रोने लगती है। जिसपर नोरा चुप कराते हुए फैन को सांत्वना देती नजर आ रही हैं। इसके बाद एक्ट्रेस उसे गले लगाकर माथे पर चूमती हैं और किसी तरह उसे शांत करती हैं। इस दौरान नोरा फैन से बातचीत भी करती रहती हैं। कुछ देर बाद शांत होने पर फैन नोरा के पैर छूती है तो नोरा उसे गले लगा लेती हैं।

Nora Fatehi meets a fan who breaks down meeting her. This fan waited for a day outside the sets where Nora was shooting.#noranfatehi #norafatehifans pic.twitter.com/a6BDtTddhl

— ETimes (@etimes) November 11, 2022

वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स को ये स्क्रिप्टेड लगा। यूजर्स ने नोरा को जमकर ट्रोल किया। जैसे ही वीडियो वायरल हुआ तो नेटिज़न्स एक्ट्रेस का मजाक भी बनाने लगे। वहीं एक यूजर ने लिखा, “पागलो की कमी नहीं है दुनिया में।” एक अन्य यूजर ने मजाक में कहा, “50 काट एक्टिंग का।” वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘वाह क्या एक्टिंग है…वाह क्या एक्टिंग है…’ वहीं कई यूजर्स ने नोरा को हम्बल और दयालु बताया। नोरा का फैंस के प्रति प्यार कइयों को बेहद पसंद आया। फिलहाल नोरा झलक दिखला जा 10 में जज है और अपने कामों में बिजी हैं।

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। यहां यह बताना जरूरी है कि southblockdigital.com किसी भी तरह की मान्यता, जानकारी की पुष्टि नहीं करता है। किसी भी जानकारी या मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें।

Exit mobile version