नोएडा: चार साल की मासूम के साथ पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, हुआ गिरफ्तार

noida crime

noida crime

नोएडा से शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक पड़ोसी ने 4 साल की मासूम को अकेला पाकर उसके साथ दुषकर्म कर डाला। घटना को बुधवार को अंजाम दिया गया। आरोपी की पहचान प्रमोद दास निवासी बिहार हुई है। इस समय वो नोएडा के सेक्टर 83 स्थित याकूबपुर गांव में रहता है। दरअसल, आरोपी प्रमोद को ने 14 तारीख को अपने पड़ोस में रहने वाली एक 4 साल की मासूम बच्ची को घर में अकेला पाकर उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म कर दिया।

noida crime

नोएडा के तड़के पुलिस ने मामले की सूचना मिलते ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। जानकारी के अनुसार, आरोपी पुलिस से हाथ जोड़कर खुद को बचाने के लिए गिड़गिड़ने लगा। आरोपी बार-बार कह रहा बचा लीजिए बाबू जी..बचा लीजिए बाबू जी.. आरोपी ने बुधवार को चार साल की बच्ची से रेप किया था। मुकदमा दर्ज होने के आठ घंटे के अंदर ही आरोपी प्रमोद को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया। पीड़ित के परिजनों ने थाना फेज-2 से शिकायत की थी।

मुठभेड़ के बाद घायल अवस्था में किया गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि मुकदमा दर्ज होने के बाद थाना फेज-2 पुलिस ने टीम बनाकर आरोपी की तलाश शुरू की। मुखबीर से सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी को सेक्टर-83 मेट्रो स्टेशन के पास ही घेर लिया। पुलिस ने आरोपी को सरेंडर करने के लिए कहा। लेकिन उसने सरेंडर नहीं किया। ऐसे में पुलिस को फायर करना पड़ा गोली आरोपी के पैर में लगी। गोली पैर में लगने से घायल प्रमोद दास को इलाज के लिए अस्पताल में भेजा गया है।

 

Exit mobile version