राजस्थान: 24 साल की लड़की का नहाते हुए पड़ोसी ने बनाया वीडियो, फिर किया गलत काम… जानें पूरा मामला

rajasthan dhosa rape case

राजस्थान के दौसा से शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, यहां एक 24 साल की लड़की का नहाते हुए एक पड़ोसी ने वीडियो बना लिया और ब्लैकमेल कर पीड़िता के साथ कथित तौर पर रेप को अंजाम दिया। पीड़िता लोक लाज के कारण डर गई जिसका आरोपी दरिंदे ने बखूबी फायदा उठाया। पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसे बार-बार ब्लैकमेल कर उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

स्नान करते हुए बनाया वीडियो फिर किया रेप

ये मामला दौसा से सामने आया है। यहां एक युवक पर लड़की का स्नान करते हुए वीडियो बनाकर उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने इस मामले को लेकर सख्ती से कार्रवाई शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि आरोपी लंबे समय से युवती को ब्लैकमेल कर रहा था। वीडियो सबको दिखाने की धमकी देकर वह बार-बार युवती के साथ गलत काम को अंजाम दे रहा था। मामला तब सामने आया जब लड़की ने आरोपी से परेशान होकर अपने परिवार को आपबीती बताई। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी- पुलिस

मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़िता का मेडिकल चेकअप भी करवाया गया है। पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसके परिवार के साथ मारपीट भी की थी। जिसके बाद उसपर पुलिस ने सख्त कार्रवाई करने का फैसला लिया है।

Exit mobile version