Neha Bhasin: नेहा भसीन ने किया टेबल पर चढ़कर डांस, यूजर्स ने किया ट्रोल

Neha Bhasin

Neha Bhasin

Neha Bhasin Viral Video: बिग बॉस 15 फेम  और सिंगर नेहा भसीन (Neha Bhasin) इन दिनों अपनी एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। दरअसल, हाल ही में सिंगर ने अपना प्री-बर्थडे सेलिब्रेट किया था, जिसमें कई सितारों ने शिरकत की। इस दौरान उनका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें नेहा अपने फ्रेंडस के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

वायरल हुआ नेहा का डांस वीडियो

हाल ही में नेहा भसीन ने अपनी प्री बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट की। इस पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारें भी शामिल हुए थे। जानकारी के लिए बता दें कि नेहा कि इस स्टार स्टडेड पार्टी में रश्मि देसाई, राजीव अदातिया, उमर रियाज और हिमेश रेशमिया जैसे दिग्गज सितारें भी शामिल थे। इस दौरान केक कटिंग के बाद नेहा का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें नेहा भसीन टेबल के ऊपर चढ़कर डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद इंटरनेट वर्ल्ड में बस उनके डांस के ही चर्चे हो रहे हैं।

 

#NehaBhasin 💃🕵️❤️❤️ @viralbhayani77 pic.twitter.com/FTiK6f6wx0

— Viral Bhayani (@viralbhayani77) November 18, 2022

यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल

सिंगर के इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ही सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल, यूजर्स को नेहा के डांस करने का तरीका बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है। नेहा के इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंटस किए जा रहे हैं। उनकी वीडियो पर जहां एक यूजर ने लिखा, ‘डांस करने से पहले कपड़े तो ढ़ंग के पहन लेतीं।’ वहीं एक अन्य यूजर्स ने भी उनके डांस को लेकर उनपर तंज कसा है। यहां तक की कई यूजर्स ने उनके डांस की तुलना बार की डांसर्स से कर दी।

Exit mobile version