Koffee With Karan 8 : नीतू कपूर और जीनत अमान ने बताया मीडिया का सच, बोलीं- ‘मैगजीन बेचने के छापते थे झूठी खबरें’

Koffee With Karan 8

Koffee With Karan 8

Koffee With Karan 8 : बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों अपने शो ‘कॉफी विद करण 8’ को लेकर सुर्खियों में छाए हैं। करण के शो में हर हफ्ते सेलेब्स आते हैं जिनके साथ होस्ट ढेर सारी मस्ती करते हैं।इससे पहले के भी सीजनस में करण के शो पर कई सेलेब्स कॉफी पी चुके है और अपनी लाइफ से जुड़े राज खोल चुके हैं।

वहीं ‘कॉफी विद करण के हालिया एपिसोड में नीतू कपूर और जीनत अमान एक साथ दिखीं। दोनों ने अपने जमाने के ऐसे किस्से सुनाए जो काफी दिलचस्प हैं। बात-बात में ही दोनों ने उस जमाने में फिल्मी मैगजीन्स में छपने वाले आर्टिकल्स के बारे में भी बातें की।

करण जौहर के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने बताया कि कैसे उस जमाने में फिल्म से जुड़ी मैगजीन में आधे से ज्यादा झूठी खबरें सिर्फ इसलिए छापी जाती थीं क्योंकि इससे मैगजीन्स बिकती थीं।

 

पुराने जमाने की मैगजीन्स को लेकर की बात

आपको बता दें कि करण जौहर ने आज के डिजिटल मीडिया के बारे में बात करते हुए कहा कि आज कोई भी स्टार नजरों से छुप नहीं सकता। हर वक्त हर जगह चाहे जिम हो या एयरपोर्ट कोई न कई उन्हें स्पॉट कर ही लेता है। हर जगह पैपराजी आपका पीछा कर रहे होते हैं। इसके जवाब में दोनों बॉलीवुड लीजेंड ने उस जमाने की हेडलाइन और न्यूज आर्टिकल्स के बारे में बातें कीं जब डिजिटल मीडिया नहीं होता था।

नीतू ने जैसे ही स्टारडस्ट, सिनेब्लिट्ज और स्टार एंड स्टाइल जैसी मैगजीन का नाम लेते हुए कहा कि तब उस जमाने में स्टार्स को लेकर मैगजीन्स में कितने आर्टिकल्स छपते थे। वैसे ही उनकी बात को बीच में रोकते हुए जीनत ने बताया कि इनमें से आधे से ज्यादा तो झूठ होते थे।

उन्होंने कहा कि स्टोरी की हेडलाइन ऐसी रखी जाती थी जिससे वो देखते ही खरीद ली जाए और ये सब ये मैगजीन वाले अपनी मैगजीन बेचने के लिए किया करते थे। जीनत ने कहा कि ये सब कुछ बहुत डरावना और ट्रॉमैटिक होता था, क्योंकि इससे उन्हें लेकर लोगों के बीच एक झूठा परसेप्शन बनता था।

जर्नलिस्ट देवयानी को याद करते हुए करण ने की बात

गौरतलब है कि इस बातचीत के सिलसिले के दौरान ही करण ने उस जमाने की एक फिल्म जर्नलिस्ट देवयानी चौबल का नाम लेते हुए कहा कि वो ऐसी जर्नलिस्ट थीं जिनसे हर कोई डरता था। क्योंकि वो बहुत ही एक्सप्लोसिव स्टोरीज करती थीं। करण ने ये भी कहा कि आज के जमाने में तो आप अफेयर रखने से भी डर जाते हैं क्योंकि हर किसी की निगाह आप पर होती है।

Exit mobile version