Nayanthara : नयनतारा ने फिल्म इंडस्ट्री में हो रहे बदलाव को लेकर रखी अपनी राय, बोलीं – ‘मुझे लगता है कि समय बदल रहा है’

Nayanthara

Nayanthara

Nayanthara: साउथ फिल्म इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस ने हाल ही में जवान फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया है। इस फिल्म में एक्ट्रेस शाहरुख खान संग नजर आई थीं। दर्शक फिल्म में उनके अभिनय के मुरीद हो गए हैं। फिल्म रिलीज के लगभग 4 हफ्तों बाद भी जवान का जलवा बॉक्स ऑफिस पर बरकरार है। नयनतारा पहले भी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं और फैंस उनकी एक्टिंग को काफी पसंद करते हैं और उनपर खूब प्यार लुटाते हैं। ऐसे में हाल ही में नयनतारा ने इंडस्ट्री में अपने एक्टिंग करियर और फैंस के प्यार को लेकर बात की है।

दिग्गजों संग काम करने के मौके के लिए Nayanthara ने खुद को बताया भाग्यशाली

बता दें कि नयनतारा अपने करियर में रजनीकांत, चिरंजीवी, नागार्जुन, विजय और विक्रम समेत साउथ के कई बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं। वहीं उन्होंने बॉलीवुड डेब्यू भी शाहरुख खान जैसे लेजेंड स्टार के साथ किया है। ऐसे में उन्होंने इन सभी मौकों और फैंस के सपोर्ट के लिए खुद को भाग्यशाली बताया है। दरअसल, नयनतारा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘इंडस्ट्री और मेरे फैंस ने मुझे जो ओहदा दिया है और मशहूर फिल्म निर्माताओं और अनुभवी तकनीशियनों से जो  सम्मान मुझे मिला है, वह मेरी सबसे बड़ी उपलब्धि है। मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं’।

ये भी पढ़े: Asha Parekh: एक तरफा प्यार के कारण ताउम्र कुवांरी रहीं आशा पारेख, इस शख्स पर आया था एक्ट्रेस का दिल

इंडस्ट्री में महिलाओं की भूमिका पर नयनतारा ने कही ये बात

आपको बता दें कि इस दौरान अपनी बात को जारी रखते हुए आगे नयनतारा ने कहा कि, ‘मुझे लगता है कि समय बदल रहा है। लोग अब सितारों को उनकी फेस वैल्यू के आधार पर आंकने के बजाय उनके किरदारों के आधार पर उन्हें देख रहे हैं। इसके अलावा महिलाएं जिस तरह के किरदार अब अदा कर रही हैं, उन्हें भी वे खूब पसंद कर रहे हैं’। एक्ट्रेस ने आगे कहा, ‘मैं हमेशा लोगों को खुद को स्वीकार करने और प्यार करने के पक्ष में हूं। जैसे आप हैं, खुद से प्यार करना’।

संजय लीला भंसाली की फिल्म में जल्द आ सकती हैं नजर

आपको बता दें कि जवान की अपार सफलता के बाद कहा जा रहा है कि नयनतारा जल्द ही अपनी दूसरी बॉलीवुड फिल्म संजय लीला भंसाली संग कर सकती हैं। खबरें आ रही हैं कि वह संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘बैजू बावरा’ में नजर आ सकती हैं। इस प्रोजेक्ट के सिलसिले में उन्हें अप्रोच किया गया है, जिसमें वो रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ अहम किरदार अदा करती दिखेंगी। हालांकि इस बारे में अबतक कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।

Exit mobile version