Nawazuddin Siddiqui: फ्लॉप फिल्मों पर बोले नवाजुद्दीन, कह दी ये बड़ी बात

Nawazuddin

Nawazuddin

r14 1Nawazuddin Siddiqui: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने नेगेटिव रोल के लिए जाने जाते हैं। ये साल एक्टर के लिए उतना अच्छा साबित नहीं हुआ है। एक्टर का बैक टू बैक कई फिल्में फ्लॉप हो गई है, जिसे लेकर हाल ही में उन्होंने एक बयान दिया है। अपने बयान में एक्टर ने कहा है कि वे अपनी फ्लॉप फिल्मों से परेशान नहीं हैं।

एक्टर ने कही ये बात

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए एक्टर ने कहा,  “फिल्म चले या न चले, लेकिन नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी तो चलेगा। मैं कभी हार नहीं मानता। मैं मेहनत करने से कभी पीछे नहीं हटता। बाकी इस बात पर भी निर्भर करता है कि मैं अपना काम ईमानदारी से कर रहा हूं या नहीं। कई बार किसी फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर न चलने के कई कारण होते हैं। शायद दिशा इतनी अच्छी नहीं है। जब कोई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होती है तो हम किसी निर्देशक को दोष नहीं देते हैं। हम हमेशा अभिनेताओं पर दोष मढ़ते हैं, कहते हैं, इस अभिनेता की फिल्म फ्लॉप हो गई”।

शाहरुख खान को लेकर कही ये बात

अपनी बात को जारी रखते हुए एक्टर ने आगे बॉलीवुड के किंग खान का उदाहरण देते हुए कहा, ‘जब शाहरुख खान जैसे स्टार, जिनके दुनिया भर में बड़े पैमाने पर प्रशंसक हैं, एक फिल्म पर आते हैं, तो वह सचमुच उन प्रशंसकों को निर्देशक के लिए थाली परोसते हैं। अगर इन सबके बावजूद भी फिल्म नहीं चलती है तो यह शाहरुख खान की गलती नहीं है क्योंकि वो तो थाली में इतनी सारी ऑडियंस दे रहा है ना डायरेक्टर को। इसका साफ मतलब है कि गलती निर्देशक की है या कहानी की। कोई उन्हें दोष नहीं देता। इसलिए, मैं वास्तव में इन सभी चीजों से परेशान नहीं हूं।’

Exit mobile version