‘द केरल स्टोरी’ पर Nawazuddin Siddiqui ने दी प्रतिक्रिया, बोले- “फिल्म जोड़ने में सक्षम होनी चाहिए, तोड़ने में नहीं…”

Nawazuddin Siddiqui

Nawazuddin Siddiqui: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। वहीं अब अदा शर्मा स्टारर फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ को लेकर उनका एक बयान सामने आया हैं। दरअसल, फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ इस वक्त काफी चर्चा में बनी हुई है। काफी विवादों का सामना करने के बावजूद भी ये फिल्म 200 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर चुकी है।

‘द केरल स्टोरी’ को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी का रिएक्शन

बता दें कि एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बिना फिल्म का नाम लिए कहा कि, “मैं उनसे सहमत हूं..लेकिन अगर कोई फिल्म या उपन्यास किसी को चोट पहुंचा रहा है, तो ये गलत है…हम दर्शकों या उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाने के लिए फिल्में नहीं बनाएं…।” एक्टर ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा कि, “कोई भी फिल्म लोगों को जोड़ने में सक्षम होनी चाहिए ना कि उन्हें विभाजित करने में। साथ ही ये भी कहा कि इस दुनिया में कुछ भी प्रतिबंधित करने के लायक नहीं है..लेकिन कोई फिल्म लोगों और सामाजिक सद्भाव को तोड़ने की ताकत रखती है तो ये बिल्कुल गलत है। ”

‘द केरल स्टोरी’ की दर्दनाक कहानी

गौरतलब है कि सुदीप्तो सेन के डायरेक्शन में बनी फिल्म द केरल स्टोरी केरल की उन लड़कियों कि कहानी है, जिनका धर्म परिवर्तन करवाकर उन्हें आईएसआईएस में भर्ती किया जाता है। फिल्म में अदा शर्मा ने अपनी एक्टिंग से तहलका मचा दिया हैं। हर कोई उनकी तारीफों के पुल बांध रहा हैं।

इस फिल्म में नजर आएंगे नवाज

नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा’ में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 26 मई को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वहीं एक्टर भी इस फिल्म का जोरों शोरों से प्रमोशन करने में लगे हुए हैं। हाल ही में वो इसके लिए शहनाज गिल के शो ‘देसी वाइब्स’ में पहुंचे थे। जहां उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़े कई दिलचस्प खुलासे किए और साथ ही और भी कई मुद्दों को लेकर बात की।

Exit mobile version