Tiku weds Sheru : कंगना रनौत के बेबाक अंदाज को बेहद पसंद करते है नवाजुद्दीन सिद्दीकी, करना चाहते है एक्ट्रेस के साथ रोमांटिक फिल्म

Tiku weds Sheru: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस फिल्म में नवाज पहली बार अवनीत कौर के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। साथ ही ‘टीकू वेड्स शेरू’ अवनीत अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म को कंगना रनौत ने प्रोड्यूस किया है। अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कंगना रनौत का उनके बयानों को लेकर सपोर्ट किया है। उन्होंने कहा कि जब फिल्म इंडस्ट्री में मुद्दों को उठाने की बात आती है तो इसमें कंगना बहुत ईमानदार हैं। उनके मुताबिक, ज्यादातर लोग ऐसी बातें कहते हैं जो राजनीतिक रूप से सही होती हैं लेकिन कंगना में बहुत साहस है।

नवाज ने किया कंगना रनौत का स्पोर्ट

एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो नवाज ने एक इंटरव्यू के दौरान कंगना की तारीफ करते हुए कहा कि कई लोगों में इतने गट्स नहीं होते कि वो इंडस्ट्री में हो रही परेशानियों पर बात करें, पर कंगना बेहतरीन हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी से जब कंगना के साथ काम करने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि वो कंगना के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि अब तक उन्हें कंगना के साथ काम करने को लेकर कोई ऑफर नहीं आया है पर वो चाहते हैं कि कंगना के साथ कोई फिल्म करें। साथ ही नवाजुद्दीन ने ये भी इच्छा जाहिर की कि वो चाहते हैं वो फिल्म कोई लव स्टोरी हो।

मणिकर्णिका फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’

आपको बता दें कि इस फिल्म का प्रोडक्शन कंगना रनौत के मणिकर्णिका फिल्म्स के बैनर तले हुआ हैं। टीकू वेड्स शेरू की बात करें तो ये टीकू और शेरू की कहानी है जो दो छोटे शहरों से ताल्लुक रखते हैं और दोनों ही बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाने का सपना देखते हैं। इस फिल्म से टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर अपना बॉलीवुड डेब्यू किया हैं। अवनीत फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ लीड रोल में नजर आ रही है और उनकी एक्टिंग लोगों को बेहद पसंद आ रही है। टीकू वेड्स शेरू 23 जून, 2023 को अमेजन प्राइम पर रिलीज हो चुकी है ।

Exit mobile version