Tiku Weds Sheru: अवनीत कौर संग अपने लिप लॉक को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने दिया बयान, बोलें- इसमें प्रॉब्लम क्या है

Tiku weds Sheru

Tiku Weds Sheru: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस फिल्म में नवाज पहली बार अवनीत कौर के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। साथ ही ‘टीकू वेड्स शेरू’ अवनीत अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। रिलीज से पहले ही फिल्म विवादों में छा गई है। दरअसल फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर के किसिंग सीन को लेकर बवाल शुरू हो गया है।फिल्म के ट्रेलर में दोनों को लिप-लॉक करता देख दर्शकों को काफी निराशा हुई हैं और अब वे इसका विरोध कर रहे हैं। इन्ही सब बवालों के बीच अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी का रिएक्शन सामने आया है, उन्होंने अपने और अवनीत के किसिंग सीन पर शाहरुख की मिसाल देते हुए सफाई पेश की है।

अवनीत संग लिप लॉक को लेकर नवाज ने दी सफाई

अवनीत कौर और एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की उम्र में 28 साल का फासला है और ऐसे में फिल्म के ट्रेलर में दोनों को लिप-लॉक करना दर्शकों  को बिल्कुल भी रास नहीं आ रहा हैं। वहीं अब एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान नवाज ने उनको अवनीत के साथ जोड़े जाने पर सफाई पेश की और पूछा कि आखिर इसमें क्यों कोई प्रॉब्लम क्यों होगी? उन्होंने कहा- ‘रोमांस की कोई उम्र नहीं है, प्रॉब्लम ये है कि नौजवानों के पास कोई रोमांस नहीं बचा है… हम उस जमाने से हैं जब रोमांस की बात ही कुछ और होती थी… हम प्यार में होंगे और सालों तक ‘इश्क’ में रहेंगे…’नवाजुद्दीन ने आगे कहा, ‘आज भी शाहरुख खान रोमांटिक रोल्स कर रहे हैं क्योंकि युवा पीढ़ी ‘नल्ली’ (बेकार) है… वो रोमांस नहीं जानते.. ‘आज सब कुछ व्हाट्सएप पर होता है, चाहे वह प्यार हो या ब्रेकअप हो… इसकी वजह ये है कि रोमांस में जी चुके लोग रोमांस कर सकते हैं….इसे और कौन करेगा? ‘

मणिकर्णिका फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’

आपको बता दें कि इस फिल्म का प्रोडक्शन कंगना रनौत के मणिकर्णिका फिल्म्स के बैनर तले हुआ हैं। ‘टीकू वेड्स शेरू’ से टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। अवनीत फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ लीड रोल में नजर आएंगी। टीकू वेड्स शेरू 23 जून, 2023 को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी।

Exit mobile version