Nawazuddin Siddiqui: बच्चों के खातिर एक बार फिर साथ हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी और आलिया सिद्दीकी, एक्टर की पत्नी ने कहा- ‘और कोई ऑप्शन नहीं’

Nawazuddin Siddiqui

Nawazuddin Siddiqui: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दमदार एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। नवाज बीते लंबे समय से अपनी पर्सन लाइफ को लकर चार्चा का केंद्र बने हुए हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पूर्व पत्नी आलिया सिद्दीकी एक बार फिर से लाइमलाइट में छा गई हैं।

आलिया ने हाल ही में अपनी और नवाजुद्दीन की 14वीं शादी की सालगिरह मनाते हुए एक फैमिली फोटो भी अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की थी। वहीं अब, आलिया ने कंफर्म कर दिया है कि नवाज और उन्होने पैचअप कर लिया है। आलिया ने बताया है कि उन्होंने अपने बच्चों के खातिर मतभेद भुलाने का फैसला किया है।

नवाज- आलिया का हुआ पैचअप

आपको बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया अपने दोनों बच्चों के साथ दुबई में रहती हैं। हाल ही में एक मीडिया चैनल से बातचीत के दौरान आलिया ने कहा, “हाल के दिनों में, मेरे जीवन में कुछ चीजें बदल गई हैं। मुझे लगा कि जब हमने दुनिया के साथ बुरी बातें शेयर कीं तो हमें अच्छी बातें भी साझा करनी चाहिए।

मुझे लगता है कि जो अच्छा है उसे भी देखना चाहिए। नवाज भी यहां थे इसलिए हमने बच्चों के साथ एनिवर्सरी मनाई।आलिया ने आगे बताया, “मुझे लगता है कि हमारे रिश्ते में जो भी प्रॉब्लम आई, वह हमेशा किसी थर्ड पर्सन की वजह से थी। लेकिन अब वह गलतफहमी हमारी लाइफ से दूर हो गई है।

अपने बच्चों की वजह से हमने पूरी तरह से सरेंडर कर दिया है। अब जिंदगी में अलग रहने का कोई ऑप्शन नहीं है, क्योंकि बच्चे भी बड़े हो रहे हैं’ साथ ही नवाज शोरा के काफी करीब हैं और जो कुछ भी हुआ उसके बाद वह काफी परेशान थीं। वह इसे बर्दाश्त नहीं कर सक। इसलिए हमने फैसला किया कि हम अब और नहीं लड़ेंगे और शांति से साथ रहेंगे।”

दूसरी बार हुई दोनों में सुलाह

गौरतलब है कि ये दूसरी बार है जब कपल ने अलग होने की अनाउंसमेंट के बाद सुलह करने का फैसला किया है। मई 2020 में, आलिया ने एक्टर को व्हाट्सएप और ईमेल के जरिये तलाक का नोटिस भेजा था, जिसमें आरोप लगाया गया था कि उनकी शादी में तकरीबन 10 सालों से परेशानी हैं।

आलिया ने नवाजुद्दीन के भाई शमास पर भी हिंसा का आरोप लगाया था। लगभग एक साल बाद, उन्होंने तलाक का नोटिस वापस लेने का फैसला किया और नवाजुद्दीन के साथ सुलह करने के अपने इरादे की घोषणा की।

Exit mobile version