Tiku Weds Sheru Trailer: विवादों में घिरी नवाज अवनीत की ‘टीकू वेड्स शेरू’ फिल्म, किसिंग सीन को लेकर शुरू हुआ बवाल

Tiku Weds Sheru

Tiku weds Sheru Trailer: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस फिल्म में एक्टर पहली बार अवनीत कौर के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे साथ ही इस फिल्म से टीवी एक्ट्रेस अवनीत कौर अपना बॉलीवुड डेब्यू भी कर रही हैं। वहीं हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया हैं साथ ही ट्रेलर के रिलीज होते ही ये फिल्म विवादों से घिर गई हैं। दरअसल, इस फिल्म में 49 साल की नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने से 27 साल छोटी अवनीत कौर के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। यूजर्स को हद तो तब लगी जब ट्रेलर में दोनों का किसिंग सीन दिखाया गया।

नवाज की फिल्म के ट्रेलर पर भड़के यूजर्स

बता दें कि इस फिल्म के ट्रेलर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर की यूनिक लव स्टोरी को दिखाया गया है। दोनों के बीच काफी ज्यादा रोमांटिक सीन भी दिखाए गए। इस दौरान यूजर्स का गुस्सा तब हद से ज्यादा बढ़ गया जब नवाजुद्दीन से 27 साल छोटी अवनीत कौर को लिप-लॉक करते हुए दिखा दिया।

सोशल मीडिया पर लगाई यूजर्स ने क्लास

गौरतलब है कि नवाज ने अपनी फिल्म के ट्रेलर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर कुछ लोग नवाज को उनकी उम्र को लेकर ट्रोल करते नजर आए। एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, ‘यह बेहद गलत है। ये क्या है। कम उम्र की एक्ट्रेसेस बहुत अधिक उम्र के मेल एक्टर के साथ कास्ट की जा रही हैं।’ वहीं दूसरे ने लिखा ‘छी.. ये बच्ची इसमें क्या-क्या एक्ट कर रही है अपने पापा की उम्र के एक्टर के साथ।’

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

वहीं फिल्म के डायरेक्शन की बात करें तो इस को सांई कबीर श्रीवास्तव ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है और फिल्म की प्रोड्यूसर कंगना रनौत है। बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर की ये मोस्ट अवेटेड फिल्म 23 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज होने जा रही है। वहीं फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों से घिर गई है और कई लोग इस फिल्म की आलोचना करते भी नजर आ रहे हैं।

 

Exit mobile version