Naseeruddin Shah: नसीरुद्दीन शाह ने कसा मोदी सरकार पर तंज, बोले- ‘मुसलमानों से नफरत करना आजकल फैशन बन गया’

Naseeruddin Shah

Naseeruddin Shah: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर नसीरुद्दीन शाह इस दिनों अपनी हालिया रिलीज वेब सीरीज ‘ताज’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। एक्टर की एक्टिंग को फैंस बेहद पसंद करते हैं। ताज सीरीज में भी नसीर की एक्टिंग को लोगों का बेशुमार प्यार मिल रहा हैं। वहीं एक्टर को आए दिन देश  के हर मुद्दे पर बेबाकी से जवाब देते देखा जाता हैं। इस बार नसीर ने हाल ही में सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि, मुसलमानों के खिलाफ नफरत फैशन हो गया है, जिसे सिनेमा के जरिए सरकार बहुत चतुराई से फैला रही है।

नसीरुद्दीन शाह ने कसा सरकार पर तंज

आपको बता दें कि नसीरुद्दीन शाह ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान मोदी सरकार पर निशाना साधा है और कहा कि, ‘कुछ फिल्मों और शो का दुष्प्रचार के रूप में यूज किया जा रहा है। साथ ही इसका इस्तेमाल चुनाव में वोट पाने के लिए लिए भी हो रहा है। ये सत्ताधारी दल ने बहुत चतुराई से इनका यूज कर रही हैं। यही वजह है कि आजकल पढ़े-लिखे लोगों का भी मुसलमानों से नफरत करना फैशन बन गया है’ नसीरुद्दीन ने आगे ये भी कहा कि, ‘चुनाव आयोग भी ऐसी चीजों पर चुप्पी साधे रखता है। जब राजनीतिक पार्टियां धर्म का यूज चुनावों के लिए करती हैं तो चुनाव आयोग मूक बना रहता है। वहीं अगर किसी मुस्लिम लीडर ने अगर अल्लाह हू अकबर कहकर वोट मांग लिया होता तो अब तक बड़ा बवाल खड़ा हो जाता। वहीं एक्टर ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहते हैं कि, ‘हमारे प्रधानमंत्री भी आजकल इन सब चीजों का यूज करते हैं लेकिन फिर भी हार जाते हैं। इसलिए  मुझे ये उम्मीद है कि ये खत्म हो जाएगा”

यह भी पढ़ें: पांच फिल्में जिनमें डर तो लगता है लेकिन हंसी के साथ

इन फिल्मों में आए है नजर

वहीं नसीरुद्दीन शाह के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर की हाल ही में ताज सीरीज रिलीज हुई हैं, जिसे फैंस को मिले जुले रिस्पॉन्स मिल रहे हैं। इस सीरीज में नसीरुद्दीन शाह के अलावा अदिति राव हैदरी, आशिम गुलाटी, संध्या मृदुल, राहुल बोस जैसे दिग्गज कलाकार लीड रोल में नजर आए हैं।

Exit mobile version