Bholaa Vs Dasara: बॉक्स ऑफिस पर होने वाले भोला और दशहरा की क्लैश पर नानी ने दी प्रतिक्रिया, जवाब सुन फैंस हुए दीवाने

Nani On Clash Between Bholaa-Dasara

Bholaa Vs Dasara: साउथ और बॉलीवुड के बड़े स्टार्स की फिल्मों का जब भी क्लैश होता है, तहलका मच जाता है। एक बार फिर ऐसा होने जा रहा है। दरअसल, बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) और साउथ के फेमस स्टार नानी (Nani) की फिल्म ‘दशहरा’ (Dasara) एक साथ रिलीज होने वाली है। इस क्लैश का दर्शकों को भी बेहद बेसब्री से इंतजार है। दोनों ही फिल्में इस महीने 30 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देंगी। फिलहाल दोनों ही स्टार्स अपनी-अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं। इस बीच हाल ही में नानी अपनी फिल्म के लिए एक प्रमोशन इवेंट में पहुंचे, जहां उन्होंने अजय देवगन की फिल्म के लिए कुछ ऐसा कह दिया, जिसका किसी को अंदाजा तक नहीं था।

‘भोला’ को लेकर नानी ने कही ये बात

हाल ही में सुपरस्टार नानी अपनी फिल्म के लिए एक प्रमोशन इवेंट में शामिल हुए थे, जहां उनसे अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ और उनकी फिल्म दशहरा को लेकर सवाल किया गया, जिसका जवाब देते हुए नानी ने कुछ ऐसा कह दिया, जिसे सुनकर सभी हैरान हो गए। इस इवेंट की कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।

नानी ने कही ये बात

आपको बता दें कि नानी ने अपनी फिल्म ‘दशहरा’ और अजय देवगन की फिल्म ‘भोला’ के क्लैश को लेकर कहा, ‘मैं पहली बार मुंबई मक्खी के प्रमोशन के लिए आया था। उस प्रेस मीट में अजय देवगन सर भी थे। सर के सपोर्ट के साथ ही मैं वहां इंट्रोड्यूस हुआ। तो अभी भी मुझे वह ही लग रहा है, मुझे लग रहा है कि उनके सपोर्ट के साथ ही मैं इस बार भी आगे बढ़ रहा हूं। अगर मैं मुंबई में होता तो मैं भी ‘भोला’ को देखने के लिए पहले जाता और बाद में ‘दसरा’ देखता। तो आप लोग भी ऐसा ही कीजिएगा।’

प्रमोशन में जुटे हैं स्टार्स

इन दिनों अजय देवगन और नानी दोनों ही अपने-अपने फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। जहां ‘दशहरा’ में नानी साउथ की फेमस एक्ट्रेस कृति सुरेश संग नजर आएंगे। वहीं दूसरी तरफ ‘भोला’ में एक बार फिर तब्बू और अजय देवगन की धाकड़ जोड़ी देखने को मिलेगी। दोनों फिल्मों में से किसे दर्शकों का ज्यादा प्यार मिलता है, ये तो रिलीज के बाद ही पता लगेगा, लेकिन इन दोनों स्टार्स के क्लैश को लेकर फैंस के बीच बज काफी तगड़ा बना हुआ है और सभी 30 मार्च का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Exit mobile version