Naga Chaitanya: नागा चैतन्य ने किया पुराने रिश्तों को याद, कह दी ये बड़ी बात

Naga Chaitanya Statement On Past Relationships

Naga Chaitanya: साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) इन दिनों एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) से अपने तलाक को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। सामंथा से तलाक लेने के बाद नागा सोभिता धुलिपाला संग अपने रिश्ते में आगे बढ़ रहे है। दोनों को कई बार साथ में टाइम स्पेंड करते देखा जाता है, जिसके बाद फैंस को यकीन हो गया है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं एक चैट शो के दौरान जब एक्टर से उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बिना किसी का नाम लिए अपने रोमांटिक रिश्ते के बारे में चौकाने वाला खुलासा किया।

चैतन्य ने पुराने रिश्ते को लेकर की बात

दरअसल, एक चिट चैट शो के दौरान जब चैतन्य से उनके पुराने रिश्ते के बारे में पूछा गया तो  एक्टर ने जवाब देते हुए कहा कि ‘मुझे किसी रिश्ते के टूटने के बाद दोबारा दोस्त बनने का कांसेप्ट समझ नहीं आता। एक किस्सा शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि जब मेरी एक्स ने रिश्ते के बाद मुझसे दोस्त बनने के लिए कहा था, तो मैंने साफ मना कर दिया था। मुझे रिश्तों में इस तरह की चीजें बिल्कुल भी पसंद नहीं हैं। उन्होंने कहा कि जब किसी रिश्ते से सेपरेशन होता है, तो वह दोस्ती के लिए नहीं कहते हैं, उन्हें ये काफी इरिटेट करता है इसलिए वो इस कांसेप्ट को नहीं मानते हैं’।

किस को लेकर कही ये बात

आपको बता दें कि इस इंटरव्यू के दौरान जब नागा चैतन्य से जब यह पूछा गया, कि उन्होंने कितने लोगों को किस किया है। इस पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि, ‘मैंने इसकी गिनती नहीं की है, ये काफी बार हो चुका है’। बता दें कि कुछ वीक पहले नागा चैतन्य और सोभिता की एक पुरानी तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हुई थी, जहां चैतन्य शोभिता के साथ पोज देते नजर आ रहे थे, वहीं शोभिता उनके पीछे एक टेबल पर बैठी हुई थीं। वहीं आपको ये भी बता दें कि एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु और चैतन्य ने साल 2017 के अक्टूबर में शादी की थी और महज चार सालों में ही कपल ने साल 2021 में अलग होने का फैसला ले लिया था।

Exit mobile version