ट्विटर में चल रहीं है मस्क की मनमानी, ईमेल कर आधे कर्मचारियों को कहा- घर वापस जाओ

Twiter blog image 2

Elon Musk Twitter deal : दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क ने हाल ही में ट्विटर को खरीद लिया हैं। हालांकि डील पूरी होती ही उन्होंने कर्मचारियों की छंटनी करनी भी शुरू कर दी है। पिछले हफ्ते ही उन्होंने ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल के साथ-साथ सीएफओ और कई अन्य शीर्ष अधिकारियों को भी कंपनी से बहार का रास्ता दिखा दिया हैं। जिसके बाद अब उन्होनें कंपनी के आधे कर्मचारियों को निकाल ने की योजना बनाई है। बहरहाल एलन, भारत में मौजूद ट्विटर कर्मचारियों को भी निकाल रहें है।

क्या लिखा ईमेल में

बता दें कि इस बीच ट्विटर ने सिस्‍टम और कस्‍टमर डेटा की सेफ्टी के नाम पर अपने हेडआफिस को बंद कर दिया है और कर्मचारियों को मेल कर के बताया कि वे दफ्तर न आएं और जो कर्मचारी सुबह दफ्तर आ भी रहे थे, उनसे भी कह दिया गया है कि वह वापस अपने-अपने घर चले जाएं। ये सुचना कर्मचारियों को ईमेल पर 4 नवंबर की सुबह दी गई, जिसके सब्‍जेक्‍ट लाइन में लिखा था- Your Role at Twitter

इसके अलावा सभी कर्मचारियों को ये चेतावनी दी गई है कि चाहे उनकी नौकरी जाए या नहीं वह कंपनी की गोपनीय जानकारियां सोशल मीडिया, प्रेस या और किसी के साथ भी साझा नहीं करें और अगर किसी को ईमेल न आए तो फिर वो एचआर से डायरेक्ट संपर्क करें। कहा जा रहा है कि मस्क ने कंपनी के वैश्विक कार्यबल को कम करने के लिए ये बड़ा फैसला लिया है। हालांकि मस्क के ट्विटर के अधिग्रहण करने से पहले ही इस तरह की चर्चा चल रहीं थी कि वह कंपनी के कर्मचारियों की संख्या में कटौती करेंगे।

Exit mobile version