IND vs BAN : “Virat Kohli को गलती से भी मत छेड़ना…” मुशफिकुर रहीम ने अपने टीम के खिलाड़ियो को किया आगाह 

IND vs BAN

IND vs BAN

IND vs BAN | Virat Kohli : वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम की शुरुआत काफी अच्छी रही है। टीम इंडिया ने लीग मुकाबले में अब तक काफी अच्छा किया है। तीन मैच भारतीय टीम खेल चुकी है जिसमें तीनों में जीत दर्ज हुई है। गुरुवार को टीम इंडिया का चौथा मुकाबला बांग्लादेश के साथ है। शुरुआती तीन मैच जीतने के बाद भारतीय टीम लगातार चौथी जीत दर्ज करना चाहेगी। इसी बीच बांग्लादेश के दिग्गज खिलाड़ी मुशफिकुर रहीम ने अपनी टीम को चेतावनी देते हुए कहा कि विराट कोहली को गलती से भी मत छेड़ना, कोहली ऐसे खिलाड़ी हैं कि जो भी उसे छेड़ता है, उसे कोहली छोड़ता नहीं है। रहीम ने आगे कहा कि यही कारण है कि इतने सालों में मैंने कभी भी कोहली को छेड़ने की गलती नहीं कि है क्योंकि मुझे मालूम है कि कोहली का गुस्सा कितना खतरनाक है।

मुशफिकुर रहीम ने अपने टीम के खिलाड़ियो को किया आगाह

रहीम ने कोहली की तारीफ करते हुए उन्हें ‘प्रतिस्पर्धी व्यक्ति’ कहा, जो हमेशा हर मैच जीतना चाहता है। रहीम ने कहा कि उन्हें कोहली और टीम इंडिया का सामना करना पसंद है।  रहीम ने कहा, ‘दुनिया के कुछ बल्लेबाजों को स्लेजिंग पसंद है और वे इससे उत्साहित हो जाते हैं। इसलिए मैं कभी उस पर (विराट) छींटाकशी नहीं करता क्योंकि वह इससे परेशान हो जाता है। मैं हमेशा अपने गेंदबाजों से कहता हूं कि जितनी जल्दी हो सके उनसे छुटकारा पाएं।

उन्होंने कहा, ‘जब भी मैं उनके खिलाफ खेलता हूं तो जब भी मैं बल्लेबाजी के लिए उतरता हूं तो वह हमेशा मुझ पर छींटाकशी करने की कोशिश करते हैं। वह वास्तव में प्रतिस्पर्धी खिलाड़ी हैं और वह कोई भी क्रिकेट मैच हारना नहीं चाहते। मुझे वास्तव में उनके साथ प्रतिद्वंद्विता और उनके और भारत का सामना करने के साथ आने वाली चुनौती पसंद है।

बांग्लादेश के खिलाफ कोहली का रिकॉड शानदार

अगर कोहली का बांग्लादेश के खिलाफ वनडे रिकॉर्ड देखें तो वह शानदार रहा है। कोहली ने अब तक खेले 15 वनडे मैचों में 807 रन बनाए हैं। उन्होंने इस दौरान 4 शतक और 3 अर्धशतक लगाए हैं। कोहली का बांग्लादेश के खिलाफ सर्वश्रेष्ठ वनडे स्कोर 136 रन रहा है। उनका औसत 67.25 रहा है। बता दें कि भारतीय टीम ने अभी तक वनडे वर्ल्ड कप में तीन मुकाबले खेले हैं और तीनों में जीत हासिल की है और वह प्वाइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर है। वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय गेंदबाजों और बल्लेबाजों ने कमाल का प्रदर्शन किया है। वहीं, बांग्लादेश को पहले मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ जीत मिली थी, लेकिन इसके बाद यह टीम दो मैच हार चुकी है। ऐसे में बांग्लादेश की कोशिश मेजबान भारत को हराकर उलटफेर करने की होगी।

ये भी पढ़ें : Virat Kohli : वीरेंद्र सहवाग ने विराट कोहली की जमकर की तारीफ, कहा – “जहां मैटर बड़े होते हैं…”

Exit mobile version