Mumbai Crime: लाखों रुपये के जेवर लेकर रफूचक्कर हुई केयर टेकर, बुजुर्ग महिला को दिया ऐसे चकमा

Mumbai crime News

Mumbai Crime: मुंबई से चौंका देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक बुजुर्ग महिला की देखभाल करने वाली 26 वर्षीय केयर टेकर को अपनी मालकिन के घर से 12.50 लाख रुपये के सोने के गहने चुराने के आरोप में पुलिस ने हिरासत में लिया है। अधिकारियों के मुताबिक, जब परिवार गुजरात में गया था तब आरोपी महिला ने अपनी मालकिन के घर में ही डकैती डाली। आरोपी सुधा घेत को बोरीवली में उसके घर से पकड़ा गया और उसके घर से लूटे गए गहने भी बरामद कर लिए गए है।

धार्मिक कार्यक्रम के लिए परिवार गुजरात गया था

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, 71 वर्षीय बुजुर्ग महिला का नाम प्रेमी रेवर है, वह अल्जाइमर और डिमेंशिया से पीड़ित है और उसकी देखभाल के लिए सुधा घेत को रखा गया था। परिवार को एक धार्मिक कार्यक्रम के लिए गुजरात जाना था, इसलिए उन्होंने बुजुर्गों की देखभाल के लिए सुधा घेत को कहा। जब वह वापस लौटे तो उहोनें देखा कि उनकी तिजोरी से आभूषण गायब थे। वे थाने गए और प्राथमिकी दर्ज कराई। शिकायत की कार्रवाई करते हुए बोरीवली की सुधा घेत को पुलिस ने तुरंत गिरफ्तार कर लिया।

12.50 लाख के जेवर लेकर केयरटेकर हुई फरार

शिकायतकर्ता पालजीभाई रेवार (74), अपनी पत्नी प्रेमी, अपने बेटों नरेश (48), बहू रेखा (46) और दो बच्चों के साथ रहते हैं। रेवार ने पुलिस को बताया कि नरेश और रेखा उसके यहां काम करते थे। करीब एक महीने पहले उसने अपनी मां की देखभाल के लिए केयर टेकर को काम पर रखा था। रेवार ने आगे बताया कि इसके अलावा उनके आवास पर दो अन्य घरेलू नौकर भी हैं जो घर की अन्य जिम्मेदारियां संभालते हैं। रेवार ने बताया कि जाने से पहले जेवरात घर में सुरक्षित रख लिए गए थे। उसके जाने के बाद उसकी पत्नी प्रेमी और उसकी केयरटेकर सुधा ही घर में थी।

यह भी पढ़े: Bihar News: छपरा में हैवानियत की हद पार, घर से अगवा कर नाबालिग के साथ दुष्कर्म

जब रेवार वापिस घर लौटे और उन्होंने कुछ दस्तावेज रखने के लिए तिजोरी का ताला खोला, तो उन्होंने पाया कि 12.50 लाख रुपये के जेवर घर से गायब है। उन्होंने अपने बेटे नरेश को इस बारे में बताया और फिर समता नगर थाने गए। पहले अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई फिर पुलिस ने फौरन कार्रवाई की।

छापेमारी के दौरान आरोपी गिरफ्तार

जब सहायक पुलिस निरीक्षक अमोल भगत ने परिवार के सभी सदस्यों और दो घरेलू कर्मचारियों के बयान लेने के बाद सुधा घेत से संपर्क करने का प्रयास किया, तो उन्होंने पाया कि उसका फोन बंद था। पुलिस अधिकारी के अनुसार, जब उन्होंने उसका आखिरी ठिकाना और घर का पता ढूंढा, तो उन्हें बोरीवली का पता खोजा, जहां सुधा घेत को पकड़ लिया गया। पुलिस फिलहाल सुधा के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। वहीं चोरी के जेवर को बरामद कर लिया गया है।

Exit mobile version