Mumbai Airport News | 28 करोड़ का कोकेन जब्त, हनी ट्रेप की बात आई सामने

Mumbai airport news

Mumbai airport news

Mumbai Airport News : मुंबई एयरपोर्ट से सीमा शुल्क विभाग ने बड़ी मात्रा में कोकेन को बरामद किया गया है। ड्रग्स की कीमत 28 करोड़ रुपए बताई जा रही है। मुंबई एयरपोर्ट पर ड्रग्स की जब्ती की ये घटना कोई पहली बार नहीं है। इससे पहले भी कई बार कस्टम ने नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है। हालांकि उसी तरह इस बार भी बड़ी समझदारी से कस्टम की टीम ने इस मामले में आरोपी यात्रियों को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार, आरोपी भारतीय मूल के हैं जो कि विदेश से मुंबई एयरपोर्ट पर उतरे थे। सीमा शुल्क विभाग ने बताया कि पकड़े गए आरोपी ने ड्रग्स की तस्करी में शामिल करने के लिए हनीट्रैप का जाल तक बिछाया था।

 

ये नशा तस्करी का बड़ा पर्दाफाश मुंबई के एयरपोर्ट पर हुआ है। इस घटना में करीब 28 करोड़ का कोकेन जब्त किया गया है। इस मामले में कस्टम अधिकारियों ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक, पकड़े गए व्यक्ति को एक दूसरे शख्स ने ड्रग्स ले जाने के लिए लालच दिया था। उनकी मुलाकात भी सोशल मीडिया पर हुई थी।

हनीट्रैप में फंसा कर दिया तस्करी को अंजाम

दरअसल, कस्टम के अधिकारियों ने बताया कि तस्करी में शामिल करने के लिए पकड़े गए शख्स को हनीट्रैप किया गया था। एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान उसके बैग से 28.10 करोड़ रुपये मूल्य की 2.81 किलोग्राम कोकेन बरामद हुआ। बता दें कि मुंबई एयरपोर्ट पर ड्रग्स जब्ती की ये कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी कई बार कस्टम ने नशा तस्करों को गिरफ्तार किया है।

Exit mobile version