Mukesh Kumar Wedding : शादी के बंधन में बंधे मुकेश कुमार, दिव्या संग रचाई शादी

Mukesh Kumar Wedding

Mukesh Kumar Wedding : भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी तेज तर्रार गेंदबाज मुकेश कुमार मंगलवार को शादी के बंधन में बंध गए हैं। गोरखपुर के एक होटल में बिहार की छपरा की रहने वाली दिव्या सिंह के साथ उन्होनें शादी रचायी है। गौरतलब है कि मुकेश ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हो रही 5 मैचों की टी20 सीरीज़ के तीसरे मुकाबले से शादी के लिए बीसीसीआई से छुट्टी ली है। मुकेश की जगह दीपक चाहर को स्क्वाड का हिस्सा बनाया गया है। हालांकि रायपुर मे वो वापसी करेंगे जहां चौथा टी20 मैच खेला जाएगा।

मुकेश कुमार ने रचाई शादी

फरवरी महीने में ही गोपालगंज के एक होटल में दिव्या सिंह के साथ मुकेश कुमार की सगाई हुई थी। दिव्या सिंह मुकेश की सबसे करीबी दोस्त रही हैं।    मुकेश के दोस्तों के अनुसार क्रिकेटर की शादी में भारतीय टीम के कई क्रिकेटर और सेलिब्रिटी भी शामिल हुए थे। गोपालगंज से काफी संख्या में लोग क्रिकेटर मुकेश कुमार की शादी में बाराती बनकर गोरखपुर में पहुंचे थे। इसमें मुकेश कुमार के कई बचपन के क्रिकेटर साथी भी शामिल हुए थे। मुकेश कुमार की शादी पूरे विधि-विधान के साथ धूमधाम से हुई।

उनका इंटरनेशनल करियर

उनके इंटरनेशनल क्रिकेट करियर की बात करें तो  मुकेश कुमार भारत के लिए तीनों फॉर्मेट में डेब्यू कर चुके हैं। उन्होंने जुलाई में वेस्टइंडीज़ के खिलाफ पहले टेस्ट और फिर वनडे डेब्यू किया। इसके बाद अगस्त में वेस्टइंडीज़ के ही खिलाफ टी20 इंटरनेशनल में कदम रखा। वे अब तक 1 टेस्ट, 3 वनडे और 7 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेल चुके हैं। इकलौते टेस्ट में उन्होंने 2 विकेट लिए हैं। इसके अलावा वनडे और टी20 इंटरनेशनल में 4-4 विकेट झटक लिए हैं।

Mukesh Kumar : अश्विन ने मुकेश कुमार को बताया ‘जूनियर शमी’, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रहा है शानदार प्रदर्शन

Exit mobile version