Ab Dilli Dur Nahin: इस फिल्म पर आया मुकेश अंबानी का दिल, ‘एंटीलिया’ में स्पेशल स्क्रीनिंग का किया आग्रह

Ab Dilli Dur Nahin Private Screening

Ab Dilli Dur Nahin: इमरान जाहिद की शिक्षा और एक आम लड़के के संघर्ष पर आधारित फिल्म ‘अब दिल्ली दूर नहीं’ 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ओपनिंग डे से ही इस फिल्म को क्रिटिक्स के साथ फैंस की भी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। वहीं अब फिल्म को सबसे बड़ी सफलता मिलती नजर आ रही है, क्योंकि भारत के नामी उद्योगपति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी को ये फिल्म बहुत पसंद आई है। इस फिल्म ने मुकेश अंबानी को कुछ यूं आकर्षित किया है कि उन्होंने मेकर्स से अपने घर ‘एंटीलिया’ में फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग करवाने का आग्रह कर दिया है।

मेकर्स के लिए भरोसा करना हुआ मुश्किल

आपको बता दें कि मुकेश अंबानी के स्तर के किसी का कॉल आना किसी भी इंसान के लिए कोई छोटी बात नहीं हो सकती। ऐसे में खबरें हैं कि मुकेश अंबानी की टीम की तरफ से खुद ’अब दिल्ली दूर नहीं’ के मेकर्स को ‘एंटीलिया’ में प्राइवेट स्क्रीनिंग करवाने के लिए कॉल किया गया था। हालांकि अचानक से इस बात पर भरोसा करना फिल्म की टीम के लिए काफी मुश्किल था, इसलिए फिल्म की टीम ने ऑफिशियल ईमेल का आग्रह किया।

फिल्म की टीम ने जाहिर की खुशी

मुकेश अंबानी की टीम ने जब ऑफिशियल मेल में ‘अब दिल्ली दूर नहीं’ की प्राइवेट स्क्रीनिंग की मांग की तो फिल्म की टीम की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा। उनकी टीम ने कहा कि, मुकेश अंबानी सर के ऑफिस से मेल आना हमारे लिए गर्व की बात है। यह टीम के लिए किसी सपने जैसा था। वहीं इसके बाद अंबानी के इस मेल को पाने के बाद प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि ‘इससे बड़ी जीत हमारे लिए और कुछ हो ही नहीं सकती है।’

मेल में लिखी गई थी ये बात

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुकेश अंबानी की तरफ से किए गए मेल में लिखा था, ‘इस सिलेक्ट की गई फिल्म को अंबानी परिवार अपने घर में स्थित थिएटर में देखना चाहता है। घर के थिएटर में कई आधुनिक सुविधाएं हैं। इसमें फिल्म को देखना बेहद ही शानदार अनुभव होगा।’ वहीं फिल्म के कहानी की बात करें तो ‘अब दिल्ली दूर नहीं’ में यूपीएससी की तैयारी करने आए एक बिहार के युवक की कहानी को दिखाया गया है।

Exit mobile version