Rakhi Sawant की मां की मदद के लिए आगे आए Mukesh Ambani, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Mukesh Ambani helped Rakhi Sawant

Mukesh Ambani helped Rakhi Sawant

Mukesh Ambani helped Rakhi Sawant : टीवी इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन ‘राखी सावंत’ इस समय खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। एक तरफ वह जहां आदिल के साथ अपनी शादी को लेकर चर्चा में है। तो वहीं उनकी मां बहुत ज्यादा बीमार है। राखी के साथ अपनी शादी को आदिल पहले मान नहीं रहे थे। हालांकि अब उन्होंने शादी की बात मान ली है।

बीते दिनों राखी स्वांत का अस्पताल का एक वीडियो वायरल हो रहा था। वीडियो में वह अपनी मां की बीमारी और उनकी तबियत के बारें में बता रही थी। इसके बाद अब उनका एक और वीडियो (Mukesh Ambani helped Rakhi Sawant) वायरल हो रहा है, जिसमें वह मुकेश अंबानी का शुक्रिया अदा करती नजर आ रही हैं।

दो माह के लिए भर्ती हुई अस्पताल में

https://www.instagram.com/reel/CngwojbjOK3/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

इस वीडियो (Mukesh Ambani helped Rakhi Sawant) में राखी, मीडिया से बात करते हुए बता रही है कि वह अंबानी जी का शुक्रिया अदा करना चाहती हैं। उनकी मां के इलाज के लिए मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) मदद कर रहे हैं। आगे उन्होंने कहा, जो बिल आ रहें थे। उसको थोड़ा कम किया गया है। 2 महीने के लिए मां को अस्पताल में भर्ती किया जा रहा है। हालांकि अभी वह होश में नहीं है। वो मुझे पहचान नहीं पा रही हैं। बता दें कि राखी (Rakhi Sawant Mother) की मां को ब्रेन ट्यूमर हुआ है, जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

राखी ने शरीर की तस्वीरें

बीते दिनों, राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने निकाहनामा और कोर्ट मैरिज की कई तस्वीरे और वीडियो शेयर की थी। वीडियो में उन्होंने बताया था कि, पिछले वर्ष उन्होंने बॉयफ्रेंड आदिल खान से शादी की थी। हालांकि इसी बीच राखी का इस्लाम अपनाने की बात भी सामने आई थी। इसके अलावा उन्होंने अपनी एक वीडियो भी हिजाब पहने शेयर की थी।

Exit mobile version