Ms Dhoni : धोनी के बल्ले ने बटोरी सुर्खियां, बचपन के दोस्त को इस तरह किया सपोर्ट

Ms Dhoni

Ms Dhoni : आईपीएल 2024 शुरू होने में अब कुछ ही महीने बचे हैं। इस आईपीएल में कुछ बड़े बदलाव देखने को मिले हैं जिसके चलते ये आईपीएल सीजन और भी दिलचस्प होने वाला है। चेन्नई सुपर किंग के कप्तान एमएस धोनी के लिए भी ये आईपीएल काफी अहम होने वाली है। पिछले सीजन में धोनी ने अपनी कप्तानी में चेन्नई की टीम को चैंपियन बनाया था। इस सीजन भी भरपूर एक्शन देखने को मिलने वाला है। लेकिन उससे पहले ही धोनी ने सभी को सरप्राइज दे दिया है। दरअसल, सोशल मीडिया पर धोनी का एक तस्वीर सामने आया है जहां धोनी एक नये बैट से नेट पर प्रैक्टिस करते नजर आए। बैट पर किसी ब्रांड का स्टिकर लगा हुआ है।

नए बैट से नजर आए एमएस धोनी

दरअसल उनके बैट पर जो स्टीकर लगा था वो उनके बचपन के दोस्त की शॉप का है। अब सोशल मीडिया पर एमएस धोनी के बैट और उनके बचपन के दोस्त की शॉप की फोटो काफी वायरल हो रही है। धोनी ने कई बार इंटरव्यू के दौरान अपने बचपन के दोस्तो से मिले समर्थन का जिक्र भी किया है। इतना ही नहीं माही पर बनी फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ में उनके दोस्तों के साथ उनके खास संबंध को भी दर्शाया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक धोनी के करियर में पहली बार बैट प्रायोजक उनके दोस्त ने ही दिलाया था।

आईपीएल में करने वाले हैं धमाल

धोनी की बात करें तो उन्हें आखिरी बार पिछले साल मई में आईपीएल के दौरान एक्शन में देखा गया था जब उन्होंने फाइनल मुकाबले में गुजरात टाइटंस (जीटी) को हराकर सीएसके को पांचवीं बार चैंपियन बनाया था। इसके बाद उनके घुटने की सर्जरी हुई और अगले कुछ महीनों में उनका रिहैब भी पूरा हो गया। अब उन्होनें आईपीएल के आगामी सीज़न की तैयारी के लिए रांची के झारखंड राज्य क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में नेट्स पर बल्लेबाजी अभ्यास शुरू कर दिया है। जल्द ही वो एक बार फिर से आईपीएल में कमाल करते नजर आने वाले हैं।

ये भी पढ़ें : MS Dhoni : धोनी के साथ हुआ धोखा, अपने ही दोस्तों ने हड़पे 15 करोड़ रुपये

Exit mobile version