एमपी: ऑटो और बस की जबरदस्त भिड़ंत, तीन की मौके पर मौत

Madhya Pradesh accident

MP News: मध्य प्रदेश के सिंगरौली में भीषण सड़क हादसा हो गया। ऑटो और बस में आमने-सामने जोरदार टक्कर होने से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को बैढन ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया है। घटना आज, 25 अप्रैल, 2023 को दोपहर करीब 2 बजे हुई। सिंगरौली जिले के बरगवां बैढन रोड पर। अभी तक मृतकों में किसी की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

भीषण सड़क हादसे में तीन की मौत

पुलिस के अनुसार बस बैढन से बरगवां की ओर तेज रफ्तार में आ रही थी तभी वाहन से टकरा गई। ऑटो में तीन लोग सवार थे, सभी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बस सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। वहीं, पंचनामा के बाद मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले जाया गया।

पहले भी हुए ये ऐसे हादसे

गौरतलब है कि ऐसा ही एक सड़क हादसा जनवरी में चुरहट थाना क्षेत्र के मोहनिया सुरंग के पास हुआ था। रात करीब नौ बजे तेज रफ्तार बल्कर की चपेट में आने से तीन वाहन आपस में टकरा गए।

यह भी पढ़े- Liquor in Chardham Yatra: चारधाम यात्रा के दौरान अवैध शराब की बिक्री, पुलिस ने जब्त की कई पेटियां

ये ट्रक कोल जनजाति महाकुंभ से लौट रहे थे, जिसे गृह मंत्री अमित शाह ने साबरी जयंती के उपलक्ष्य में सतना में आयोजित किया था। इस जघन्य घटना में 15 लोगों की मौत हो गई थी और 61 लोग घायल हो गए थे। सभी घायलों को रीवा के चुरहट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र और संजय गांधी मेडिकल कॉलेज भेजा गया।

Exit mobile version