MP Road Accident: कार और ट्रक की जोरदार टक्कर में 2 की मौत, बागेश्वर धाम के दर्शन से लौट रहे थे मृतक

MP Road Accident

MP Road Accident: मध्य प्रदेश के छतरपुर में राष्ट्रीय राजमार्ग-39 पर एक कार ट्रैक्टर से टकरा गई जिससे पूरे इलाके में हंगामा मच गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि टक्कर लगते ही कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे के वक्त कार में तीन लोग सवार थे। हादसे के कुछ सेकेंड बाद ही दो लोगों की मौत हो गई। वहीं, एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। इस दौरान मौके पर भीड़ लग गई। निवासियों ने तुरंत पुलिस और एक एम्बुलेंस से संपर्क किया। फिलहाल पुलिस स्थिति का जायजा ले रही है।

भीषण सड़क हादसे में 2 की मौत 1 घायल

खबरों के मुताबिक छतरपुर-खजुराहो मार्ग पर 29 अप्रैल की सुबह भीषण हादसा होने से 2 की मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक, कुछ लोग सड़क किनारे काम कर रहे थे इसी बीच उन्हे तेज आवाज सुनाई दी। उन्होंने एक ट्रैक्टर और एक कार को टकराते हुए देखा। जब लोग घटनास्थल पर पहुंचे तो देखा कि कार के टेस्ट की हवा निकल गई थी। लोगों ने आगे बढ़कर देखा तो तीन लोगों को चोट आई थी। इनमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं देखते ही देखते मौके पर भीड़ जमा हो गई। टक्कर की सूचना सबसे पहले पैरामेडिक्स को दी गई, फिर पुलिस को।

यह भी पढ़े: दिल्ली में दरिंदगी! छठी की छात्रा को लैब टेक्नीशियन ने बनाया हवस का शिकार, छह माह से चल रहा था दुष्कर्म का खेल

पुलिस मृतक की शिनाख्त में लगी हुई है

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में ले लिया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है पुलिस अभी कोशिश में लगी हुई है। अधिकारियों के अनुसार, वाहन और मृतक की तस्वीरें विभिन्न पुलिस थानों को वितरित की जाएंगी। वाहन के कागजों की जांच की जा रही है।

एंबुलेंस चालक ने कही ये बात

अधिकारियों के मुताबिक, इस टक्कर में दो लोगों की मौत हो गई। शवों को लाने वाली एंबुलेंस के चालक ओमप्रकाश चौबे ने हादसे को भयानक बताया। इस हादसे में कार मुश्किल से नजर आ रही थी। लोगों ने शवों को कार से निकाल लिया था। सूचना मिलते ही हम मौके पर पहुंच गए। इसके बाद शवों को अस्पताल ले जाया गया।

Exit mobile version