MP Crime: इंसानियत हुई शर्मसार! 7 साल की मासूम के साथ 65 वर्षीय बुजुर्ग ने किया गलत काम

Mp crime: 7yr old girl rape by 65yr man

MP rape case: मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, यहां एक 21 अप्रैल को एक 65 वर्षीय बुजुर्ग ने 7 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म कर दिया। दुष्कर्म के दौरान उसने बच्ची के मुंह में पॉलीथिन ठूंस दी ताकि वह चिल्ला न सके। यहां तक की आरोपी ने बच्ची को जान से मारने की धमकी भी दी। बच्ची को अपने साथ हुई क्रूरता का पता तब चला जब वह दुष्कर्म के दूसरे दिन शौचालय गई। उसे तकलीफ में देखकर उसके परिजनों ने पूछताछ की तो उसने उन्हें पूरी कहानी बताई। परिजनों के आरोप के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस ने बच्ची का मेडिकल करा दिया है। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

बुजुर्ग ने 7 साल की मासूम को बनाया हवस का शिकार

आपको बता दे कि, टीकमगढ़ की यह अप्रिय घटना बल्देवगढ़ थाना क्षेत्र में हुई। पुलिस के मुताबिक 23 अप्रैल को बल्देवगढ़ थाने में कुछ लोग दुष्कर्म की रिपोर्ट लिखवाने आए थे। परिजनों ने एक आवेदन दायर कर आरोप लगाया कि किराना स्टोर चलाने वाले 65 वर्षीय रामचरण राय ने 21 अप्रैल को उनकी 7 वर्षीय बेटी के साथ बलात्कार किया। लड़की कुछ सामान खरीदने के लिए आरोपी की दुकान में गई थी। मौका पाकर वह बच्ची को घसीटते हुए दुकान के अंदर ले गया और उसके मुंह में पॉलीथिन ठूंस दी, जिससे वह चिल्ला न सके। परिजनों के मुताबिक आरोपी ने बच्ची को जान से मारने की धमकी भी दी।

यह भी पढ़ें: Surendra Matiala shot dead : राजधानी में बैखोफ हुए अपराधी! बीजेपी नेता की गोली मारकर की हत्या

बच्ची ने घटना के बारे में अपनी मां को बताया

परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आनन-फानन में जांच शुरू की। परिजनों के मुताबिक घटना का पता तब चला जब बच्ची को शौचालय जाना था। इस दौरान बच्ची को दर्द हुआ, तो उसकी माँ ने इसका कारण पूछा। वहीं जब मां ने बच्ची के शरीर की जांच की तो उसे कुछ असामान्य लगा। जब उसकी मां ने उससे इसका कारण पूछा तो उसने अपनी आपबीती बताई। यह सुनते ही मां के होश उड़ गए। महिला ने अपने परिजनों को इकट्ठा कर इसकी जानकारी दी और सभी थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे।

मेडिकल जांच से डर गई मासूम

जब उसके परिजन उसे मेडिकल जांच के लिए लाए तो वह डर गई। अस्पताल पहुंचते ही वह रोने लगी। काफी देर तक रोने के बाद वह पुलिस की गाड़ी में ही सो गई। जांच अधिकारी ने लड़की को शांत कराने का प्रयास किया। उन्होंने बच्ची को आइसक्रीम खिलाने की कोशिश भी की, लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया। जब वह अपनी झपकी से उठी, तो उसका मेडिकल चेकअप शुरू हो सका।

Exit mobile version