Moto G13: मोटोरोला का नया फोन सर्टिफिकेशन वेबसाईट पर आया नजर, ये होगी इसकी लॉन्च डेट

Moto blog image

मोटोरोला का नया बजट फोन भारत में जल्द लॉन्च हो सकता है। ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स (BIS) की वेबसाइट पर मोटोरोला का नया स्मार्टफोन देखा गया है जिसका नाम Moto G13 पर बताया जा रहा है। भारत में मोटोरला का नया किफायती स्मार्टफोन लोगों को खूब पसंद आने वाला है। इसके शानदार फीचर्स आपको बेहतर एक्सपीरियंस देने वाला है। हालांकि अभी तक कंपनी ने अपने नए मोबाइल फोन से जुड़ी कोई भी जानकारी नहीं दी है। लेकिन BIS सर्टिफिकेशन वेबसाईट पर इसे देखा गया है। इसका मतलब यह है की बहुत जल्द बाजारों में यह डिवाइस नजर आ सकता है।

Moto G13

दो सर्टिफिकेशन वेबसाईट पर हुई लिस्टिंग

टिप्सटर के मुताबिक इस नए स्मार्टफोन का मॉडल नंबर XT2231-3 है। इसे NTBC और BIS जैसे सर्टिफिकेशन वेबसाईट पर लिस्ट किया गया है। मोटो जी13 एक 4जी हैंडसेट होगा। इसमें कई नए और अपग्रेडेड फीचर्स भी नजर आ सकते हैं।

अगले साल हो सकता है लॉन्च

मोटोरोला के इस फोन को इस साल के आखिरी तारीख या 2023 की पहली तिमाही में लांच किया जा सकता है। कुछ टिप्सटर के मुताबिक Moto G13 के इस साल डेब्यू करने की उम्मीद नहीं है। कुछ रिपोर्ट बताती हैं कि इस बजट फोन को अगले साल जनवरी में लॉन्च किया जा सकता है। कीमत की बात करें तो आगामी मोटोरोला फोन की कीमत भारत में 15,000 रुपये से कम हो सकती है।

Moto G13

Moto G13 के संभावित फीचर्स

ये हैंडसेट AMOLED पैनल के साथ और 90Hz डिस्प्ले के साथ लॉन्च हो सकता है। हाल ही में कंपनी ने इसे कम कीमत वाले Moto G42 स्मार्टफोन में भी ये डिस्प्ले दिया था। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि इस फोन में इससे बेहतर डिस्प्ले आने की उम्मीद है। लीक हुए फीचर्स के मुताबिक इस स्मार्टफोन में, मीडियाटेक हेलियो G99 प्रोसेसर या यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 732G चिपसेट हो सकता है।

अगर हम ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो नया फोन ऑउट ऑफ द बॉक्स ओपरेटिंग सिस्टम पर रन करेगा। इसमें चार्जिंग के लिए USB Type-C पोर्ट दिया जा सकता है। इसके बेस वेरिएंट में संभवतः 64 जीबी स्टोरेज होगा।

 

Exit mobile version