Motorola upcoming Phone: इन दो फोन के रेंडर्स हुए लीक, लॉन्च से पहले जानें सबकुछ

Motorola Upcoming Phone

स्मार्टफोन ब्रांड Motorola अपने नए फोन के लॉन्च की तैयारी में हैं। मोटोरोला जल्द ही अपने एंट्री लेवेल स्मार्टफोन भारत के मार्केट में लॉन्च करने जा रहा है। मोटोरोला के इस फोन में Motorola Moto G13 और Moto G23 स्मार्टफोन शामिल है। इन अपकमिंग G Series के स्मार्टफोन्स को TDRA सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया जा चुका है। इतना ही नहीं, Moto G13 फोन को NBTC और Bureau of Indian Standard (BIS) सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी स्पॉट किया गया था।

Moto G13 कंपनी का लो बजट स्मार्टफोन होगा। इन स्मार्टफोन को तीन कलर ऑप्शन में टिप किया गया है। लेटेस्ट रिपोर्ट में दोनों स्मार्टफोन्स की कीमत, सभी स्पेसिफिकेशन, कलर और रैम वेरिएंट का खुलासा हो गया है। हालांकि कंपनी की ओर से अभी तक मोटो जी13 या फिर जी23 को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। आइये, डिटेल में जानते हैं।

Moto G13 और G23 की स्पेसिफिकेशन्स

जो रेंडर्स लीक हुए है उसके अनुसार 

डिस्प्ले : 2023 में लॉन्च होने वाले मोटोरोला के दोनों मोबाइल फोन 6.5 इंच की एचडी डिस्प्ले पर लॉन्च किए जा सकते हैं। यह स्क्रीन पंच-होल स्टाईल वाली होगी।

बैटरी : लिस्टिंग के अनुसार, Moto G13 फोन 5000mAh बैटरी से लैस होगा। इसमें 20W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। वहीं, Moto G33 फोन 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है

प्रोसेसर : इन स्मार्टफोन्स में प्रोसेसिंग के लिए ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया जाएगा, वहीं कौन सा चिपसेट मॉडल होगा इसकी जानकारी भी अभी साफ नहीं है।

कैमरा : मोटोरोला के इन दोनों फोन में फोटोग्राफी के लिए 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा सेंसर दिए जाने की बात कही गई है। वहीं, फोन के लोवर पैनल पर 3.5एमएम जैक, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और स्पीकर ग्रिल देखने को मिलेगा।

स्टोरेज और कीमत : रिपोर्ट के अनुसार Moto G13 फोन में 4जीबी रैम + 128जीबी स्टोरेज दी जाएगी, जिसका प्राइस भारतीय करंसी अनुसार 13,900 रुपये के करीब होगी। वहीं Moto G33 फोन में भी 4जीबी रैम के साथ 128जीबी स्टोरेज दी जा सकती है। इस स्मार्टफोन की प्राइस भारतीय करंसी अनुसार 17,500 रुपये के करीब है।

 

Exit mobile version