Motorola Moto E13 के रेंडर लीक हुए, जानें फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Motorola blog

Motorola Moto E13 : मोटोरोला का एक नया स्मार्टफोन भारत के मार्केट में बहुत जल्द दस्तक देने वाला है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कथित तौर पर मोटोरोला अपने अगले एंट्री-लेवल फोन पर काम कर रही है। इस फोन का नाम Moto E13 बताया जा रहा है। इसे कई लिस्टिंग वेबसाइट पर देखा गया है।  गीकबेंच बेंचमार्किंग प्लेटफॉर्म पर भी इसे स्पॉट किया गया है जिससे पता चलता है कि फोन जल्द ही लॉन्च हो सकता है।

इस हैंडसेट में कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं। लॉन्च होने से पहले इसके कई फीचर्स लीक हो चुके हैं। फोन, बड़ी स्क्रीन, डीसेंट कैमरा और तगड़ी बैटरी के साथ-साथ ऑक्टा कोर प्रोसेसर से लैस होगा। आइए जानते हैं Moto G13 के बारे में सबकुछ…

Moto E13 का डिजाइन

रेंडर के मुताबिक फोन में डिस्प्ले पर वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच देखा जा सकता है जिसमें नीचे की तरफ एक चिन भी है। फोन के पूरे बैक पैनल गोल्डन कलर का है, लेकिन फोन में अन्य कलर ऑप्शन भी मिलेंगे। Moto E13 चार्जिंग और डेटा ट्रांसफर के लिए USB-C पोर्ट के साथ आएगा।

Moto E13 के स्पेसिफिकेशंस

GSMArena की एक रिपोर्ट के अनुसार इस स्मार्टफोन में एक आर्म चिपसेट कोडनेम m170 है जो Unisoc T606 SoC से लिंक्ड है। फोन में कंपनी 2GB रैम दे रही है। इसके अलावा एक अन्य लिस्टिंग से पता चलता है कि Moto E13 एंड्रॉयड 13 पर ओएस पर चलेगा। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फोन में 8 कोर होंगे जो 1.61HZ पर क्लॉक किए गए हैं। सिंगल कोर टेस्ट में फोन को 318 प्वाइंट मिले हैं और मल्टी कोर टेस्ट में 995 प्वाइंट स्कोर किया है। फोन में कई शानदार फीचर्स मिलेंगे जिसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है।

 

 

 

Exit mobile version